रिटायर्ड दरोगा के हिस्ट्रीशीटर बेटे पर गोलीबारी, गंभीर हालत में सिविल अस्पताल में भर्ती

in Lucknow Mandal News6 days ago

लखनऊ 12 सितम्बर:(डेस्क)लखनऊ के गोमतीनगर इलाके में बुधवार रात करीब 10 बजे एक रिटायर्ड दरोगा के हिस्ट्रीशीटर बेटे पर चार से पांच अज्ञात युवकों ने गोली चला दी। घटना उस समय हुई जब धनंजय सिंह (24) अपने दोस्त राहुल के साथ घर के बाहर कार में बैठे थे। गोली धनंजय के पैर में लगी, जिसके बाद उसे तुरंत सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया।

WhatsApp Image 2024-08-12 at 14.46.10_e8fef90b.jpg

घटना का विवरण

धनंजय सिंह, जो प्रॉपर्टी डीलिंग का काम भी करते हैं, ने आरोप लगाया है कि उन पर हमला करने वाले युवक पहले से ही उनकी तलाश में थे। पुलिस के अनुसार, धनंजय गोमतीनगर थाने का हिस्ट्रीशीटर है, और उसके खिलाफ कई मामले दर्ज हैं। घटना के समय, धनंजय और राहुल बातचीत कर रहे थे, तभी अचानक चार से पांच युवक वहां पहुंचे और उन पर हमला कर दिया।

आरोपियों ने धनंजय को पीटते हुए गोली मारी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के बाद, स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचित किया, और धनंजय को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है।

पुलिस की कार्रवाई

पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। एसीपी गोमतीनगर, विकास जायसवाल ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने आसपास के क्षेत्र में छापेमारी शुरू कर दी है। उन्होंने कहा कि हमलावरों की पहचान करने के लिए सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है

पुलिस ने बताया कि धनंजय के खिलाफ पहले से ही कई आपराधिक मामले दर्ज हैं, और वह एक हिस्ट्रीशीटर के रूप में जाना जाता है। इस घटना के पीछे के कारणों का पता लगाने के लिए पुलिस विभिन्न कोणों से जांच कर रही है।

धनंजय का बयान

धनंजय ने पुलिस को बताया कि उसे किसी व्यक्ति द्वारा पहले से धमकी दी गई थी, और यह हमला उसी का परिणाम हो सकता है। उसने यह भी कहा कि वह अपने व्यवसाय में प्रतिस्पर्धा के कारण कई दुश्मनों से घिरा हुआ है।

अस्पताल में स्थिति

धनंजय को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी स्थिति स्थिर है। डॉक्टरों ने बताया कि गोली उसके पैर में लगी है, लेकिन उसकी जान को कोई खतरा नहीं है। अस्पताल में उसके परिवार के सदस्य भी मौजूद हैं, जो उसकी सलामती के लिए प्रार्थना कर रहे हैं।