महिला की सुबह की टहलने के दौरान बदमाशों ने चेन लूटी, घटना कैमरे में कैद हुई

in Lucknow Mandal News4 days ago

लखनऊ 14 सितम्बर:(डेस्क)बुधवार की सुबह लखनऊ के जानकीपुरम सेक्टर एच में एक वृद्धा, मोहनी मिश्रा (56), अपनी नियमित टहलने निकली थीं, जब बाइक सवार दो बदमाशों ने उनकी चेन छीन ली। यह घटना सुबह 5:15 बजे हुई, और वृद्धा ने जब शोर मचाया तो बदमाश भागने में सफल रहे।

WhatsApp Image 2024-08-12 at 14.46.10_e8fef90b.jpg

घटना के समय, मोहनी मिश्रा अपने बेटे अर्पित मिश्रा के साथ टहलने गई थीं। अर्पित ने बताया कि उनकी मां हर दिन सुबह टहलने जाती हैं और यह घटना उनके लिए बेहद दुखद है। बदमाशों की करतूत एक स्थानीय मार्ट में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जिससे पुलिस को उनकी पहचान करने में मदद मिल रही है।

पीड़िता के बेटे ने गुडंबा पुलिस थाने में तहरीर दी है, जिसके बाद पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। पुलिस अब CCTV फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश कर रही है। यह घटना लखनऊ में चेन स्नैचिंग की बढ़ती घटनाओं की एक और कड़ी है, जो स्थानीय निवासियों के बीच चिंता का विषय बन गई है।

स्थानीय लोगों का कहना है कि ऐसे अपराधों के बढ़ने से उनकी सुरक्षा पर सवाल उठता है। पुलिस ने निवासियों को सतर्क रहने और किसी भी संदिग्ध गतिविधि की सूचना देने की सलाह दी है।

इस घटना ने एक बार फिर से यह साबित कर दिया है कि शहर में सुरक्षा व्यवस्था को और मजबूत करने की आवश्यकता है। पुलिस प्रशासन ने वादा किया है कि वे इस मामले को गंभीरता से लेंगे और बदमाशों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करेंगे।

लोगों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए जागरूकता बढ़ाने और पुलिस गश्त को बढ़ाने की आवश्यकता है, ताकि ऐसी घटनाएं भविष्य में न हों। मोहनी मिश्रा और उनके परिवार को इस घटना से मानसिक और भावनात्मक रूप से काफी नुकसान हुआ है, और वे न्याय की उम्मीद कर रहे हैं।