पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार चार बदमाश दोषी करार

in Jhansi Mandal7 days ago

जालौन 11 सितंबर:(डेस्क)उरई में पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार चार बदमाशों को अदालत ने दोषी करार दिया
उरई में पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार चार बदमाशों को स्पेशल जज डकैती कोर्ट डॉ अवनीश कुमार ने दोषी करार दिया है। अदालत ने चारों दोषियों पर सजा का फैसला सुरक्षित रख लिया है, जो बुधवार को सुनाया जाएगा।

1000001945.jpg

पुलिस मुठभेड़ का विवरण
उरई पुलिस ने एक मुठभेड़ के दौरान चार बदमाशों को गिरफ्तार किया था। पुलिस को सूचना मिली थी कि कुछ बदमाश शहर में डकैती की योजना बना रहे हैं। इस सूचना पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए बदमाशों को घेर लिया और मुठभेड़ शुरू हो गई। मुठभेड़ में पुलिस ने चारों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया और उनके पास से हथियार भी बरामद किए गए।

अदालत का फैसला
अदालत ने पुलिस द्वारा पेश किए गए सबूतों और गवाहों के आधार पर चारों बदमाशों को दोषी करार दिया। अदालत ने चारों दोषियों पर सजा का फैसला सुरक्षित रख लिया है, जो बुधवार को सुनाया जाएगा। अदालत ने इस मामले में गहराई से जांच की और दोषियों को सजा देने का फैसला किया।

पुलिस की कार्रवाई की सराहना
उरई पुलिस की इस कार्रवाई की शहर में काफी सराहना हो रही है। लोगों का कहना है कि पुलिस ने अपना कर्तव्य बखूबी निभाया और शहर को अपराधियों से मुक्त कराया। लोगों ने पुलिस की इस कार्रवाई को सराहा और उन्हें बधाई दी।

निष्कर्ष
उरई में पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार चार बदमाशों को अदालत ने दोषी करार दिया है। अदालत ने चारों दोषियों पर सजा का फैसला सुरक्षित रख लिया है, जो बुधवार को सुनाया जाएगा। पुलिस की इस कार्रवाई की शहर में काफी सराहना हो रही है और लोगों ने पुलिस को बधाई दी है। यह फैसला अपराधियों के लिए एक संदेश है कि वे किसी भी तरह की गैरकानूनी गतिविधियों में शामिल न हों।