छर्रा को तहसील बनाने के लिए दिया मांग पत्र

in Aligarh Mandal2 hours ago

अलीगढ़ 20 सितंबर : (डेस्क) शिव मंदिर परिसर भाकियू की बैठक में छर्रा को तहसील बनाने की मांग की गई। मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन संयुक्त खंड विकास अधिकारी नरेंद्र सिंह को सौंपा गया।

1000049419.jpg

छर्रा को तहसील बनाने की मांग को लेकर भाकियू की बैठक संपन्न
छर्रा के शिव मंदिर परिसर में भारतीय किसान यूनियन (भाकियू) की बैठक आयोजित की गई, जिसमें छर्रा को तहसील बनाने की मांग को लेकर चर्चा की गई। बैठक में किसानों ने एकजुट होकर छर्रा को तहसील बनाने की मांग को लेकर आंदोलन तेज करने का निर्णय लिया।

मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन सौंपा
बैठक के दौरान किसानों ने छर्रा को तहसील बनाने की मांग को लेकर मुख्यमंत्री को संबोधित एक ज्ञापन तैयार किया और उसे संयुक्त खंड विकास अधिकारी नरेंद्र सिंह को सौंपा। किसानों ने मांग की कि छर्रा को तहसील बनाया जाए ताकि लोगों को प्रशासनिक सुविधाएं आसानी से मिल सकें।

छर्रा को तहसील बनाने की मांग को लेकर पिछले से आंदोलन जारी
छर्रा को तहसील बनाने की मांग को लेकर किसान पिछले से ही आंदोलन कर रहे हैं। उन्होंने इस मांग को लेकर कई बार प्रदर्शन भी किए हैं और प्रशासन को ज्ञापन भी सौंपे हैं। अब भाकियू की बैठक में इस मुद्दे पर फिर से चर्चा हुई और आंदोलन को तेज करने का निर्णय लिया गया।

छर्रा को तहसील बनाने से मिलेंगे कई लाभ
छर्रा को तहसील बनाने से लोगों को कई लाभ मिलेंगे। प्रशासनिक सुविधाएं आसानी से मिलेंगी, जिससे लोगों को परेशानी का सामना नहीं करना पड़ेगा। साथ ही, छर्रा की विकास गतिविधियों को भी गति मिलेगी और यहां के लोगों का विकास होगा।

किसानों ने की एकजुट होकर आंदोलन करने की अपील
बैठक में उपस्थित किसानों ने छर्रा को तहसील बनाने की मांग को लेकर एकजुट होकर आंदोलन करने की अपील की। उन्होंने कहा कि सभी किसान और लोग इस मुद्दे पर एक होकर आवाज उठाएं ताकि प्रशासन पर दबाव बना और उनकी मांग पूरी हो सके। किसानों ने आशा जताई कि जल्द ही छर्रा को तहसील बनाया जाएगा।