बुनकर सम्मेलन भी हुआ, लोगों से बच्चों को शिक्षित बनाने की अपील

in Aligarh Mandal10 hours ago

अलीगढ़ 19 सितंबर : हाथरस के मेला श्री दाऊजी महाराज में रोजाना विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन हो रहा है। आज दिव्यांगजन सम्मेलन का आयोजन किया गया, जिसमें भाजपा जिलाध्यक्ष शरद माहेश्वरी, युवा भाजपा नेता चिराग उपाध्याय

1000049416.jpg

श्री दाऊजी महाराज मंदिर में दिव्यांगजन सम्मेलन का आयोजन
हाथरस के श्री दाऊजी महाराज मंदिर में रोजाना विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है। इस श्रृंखला में आज दिव्यांगजन सम्मेलन का आयोजन किया गया, जिसमें दिव्यांगजनों के अधिकारों और कल्याण पर चर्चा की गई।

सम्मेलन में भाजपा जिलाध्यक्ष शरद माहेश्वरी, युवा भाजपा नेता चिराग उपाध्याय और कन्या गुरुकुल की प्राचार्या डॉ. पवित्रा ने शिरकत की। उन्होंने दिव्यांगजनों के लिए सरकार द्वारा चलाई जा रही विभिन्न योजनाओं की जानकारी दी और उनके कल्याण के लिए प्रतिबद्धता जताई।

कार्यक्रम में दिव्यांगजनों को सरकारी योजनाओं का लाभ उठाने के लिए प्रेरित किया गया। उन्हें अपने अधिकारों के प्रति जागरूक किया गया और समाज में उनके सम्मान को बढ़ाने पर जोर दिया गया।

श्री दाऊजी महाराज मंदिर में रोजाना विभिन्न धार्मिक और सामाजिक कार्यक्रमों का आयोजन किया जाता है। यह मंदिर हाथरस के प्रमुख धार्मिक स्थलों में से एक है और यहां श्रद्धालुओं का तांता लगा रहता है।

इस प्रकार, श्री दाऊजी महाराज मंदिर में आयोजित दिव्यांगजन सम्मेलन ने दिव्यांगजनों के अधिकारों और कल्याण पर प्रकाश डाला और उन्हें समाज में उचित सम्मान दिलाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।