पत्नी ने समय से नहीं बनाया खाना तो खा लिया विषाक्त

in Aligarh Mandal8 days ago

अलीगढ़ 11 सितंबर : (डेस्क) जैथरा थाना क्षेत्र के कस्बा धुमरी में पत्नी ने समय से खाना नहीं बनाया, तो पति ने विषाक्त पदार्थ खाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। जानकारी पर परिजन लेकर मेडिकल कॉलेज आए। यहां से उपचार के बाद स्वास्थ्य में लाभ होने पर घर भेज दिया है।

1000047532.jpg

जैथरा थाना क्षेत्र के धुमरी कस्बे में पति ने विषाक्त पदार्थ खाकर आत्महत्या का प्रयास किया

पत्नी द्वारा समय से खाना नहीं बनाने पर गुस्साए पति ने उठाया यह कदम
जैथरा थाना क्षेत्र के धुमरी कस्बे में एक पति ने पत्नी द्वारा समय से खाना नहीं बनाने पर गुस्साकर विषाक्त पदार्थ खाकर आत्महत्या का प्रयास किया। इस घटना की जानकारी मिलते ही परिजन तुरंत मरीज को मेडिकल कॉलेज ले गए।

मेडिकल कॉलेज में उपचार के बाद मरीज की हालत स्थिर हुई
मेडिकल कॉलेज में डॉक्टरों ने मरीज का तत्काल उपचार शुरू किया और कुछ देर में ही उसकी हालत स्थिर हो गई। डॉक्टरों ने मरीज को 24 घंटे के अंदर ठीक कर दिया और उसे घर भेज दिया।

पुलिस ने मामले की जांच शुरू की, पति के खिलाफ कार्रवाई की तैयारी में
इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और मामले की जांच शुरू कर दी। पुलिस ने पति के खिलाफ कार्रवाई की तैयारी भी शुरू कर दी है।

परिवार में शोक का माहौल, पड़ोसियों ने की घटना की निंदा
इस घटना से परिवार में शोक का माहौल है और पड़ोसियों ने भी इस घटना की निंदा की है। लोगों का कहना है कि यह एक बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण घटना है और इस तरह के कदम उठाने से कोई समस्या हल नहीं होती, बल्कि और भी बड़ी समस्याएं पैदा हो जाती हैं।

पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए जांच तेज की
पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए जांच तेज कर दी है और जल्द ही पति के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। लोगों ने पुलिस से मामले में कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है ताकि भविष्य में ऐसी घटनाएं न होने पाएं।