पांचवें दिन भी अतरौली में सफाई कर्मचारियों की हड़ताल जारी,

in Aligarh Mandal9 days ago

अलीगढ़ 7 सितंबर : (डेस्क) अतरौली नगर पालिका के चेयरमैन वीरेंद्र सिंह लोधी ने कहा कि सफाई कर्मचारियों को कुछ राजनीतिक लोग गुमराह कर रहे हैं। नगर पालिका ने सभी मांगें मान ली हैं, इसके बाद भी राजनीतिक रोटियां सेंकने के लिए कुछ लोग धरना खत्म नहीं होने दे रहे।

1000047433.jpg

अतरौली नगर पालिका के चेयरमैन वीरेंद्र सिंह लोधी ने हाल ही में सफाई कर्मचारियों के धरने को लेकर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि कुछ राजनीतिक लोग सफाई कर्मचारियों को गुमराह कर रहे हैं, जबकि नगर पालिका ने उनकी सभी मांगों को मान लिया है। इसके बावजूद, ये लोग धरना समाप्त नहीं होने दे रहे हैं, जिससे स्थिति और बिगड़ रही है।

लोधी ने स्पष्ट किया कि नगर पालिका ने कर्मचारियों की समस्याओं का समाधान किया है, लेकिन कुछ लोग राजनीतिक लाभ के लिए इस मुद्दे को भुनाने की कोशिश कर रहे हैं। उनका मानना है कि धरने का यह खेल राजनीतिक स्वार्थ के लिए चलाया जा रहा है, जो कि कर्मचारियों के हित में नहीं है।

इस संदर्भ में, लोधी ने यह भी कहा कि सफाई कर्मचारियों को अपने अधिकारों के लिए लड़ाई लड़नी चाहिए, लेकिन उन्हें गुमराह करने वाले तत्वों से सावधान रहना चाहिए। उन्होंने यह आश्वासन दिया कि नगर पालिका उनकी समस्याओं को गंभीरता से ले रही है और समाधान के लिए तत्पर है।

सफाई कर्मचारियों के धरने की स्थिति को लेकर नगर पालिका की ओर से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है, लेकिन लोधी का कहना है कि सभी मुद्दों का समाधान किया गया है। उन्होंने सभी संबंधित पक्षों से अपील की कि वे इस मुद्दे को राजनीतिक रंग न दें।

अंत में, लोधी ने कहा कि नगर पालिका का उद्देश्य कर्मचारियों की भलाई है और वे किसी भी प्रकार के राजनीतिक दबाव में नहीं आएंगे। उनका मुख्य लक्ष्य अतरौली नगर पालिका के विकास और कर्मचारियों के कल्याण को सुनिश्चित करना है।