पालिटेक्निक छात्र अगवा... वीडियो में दिखा बंधा हुआ, मांगे एक लाख; पिता ने तीन बार में दिए 19 हजार

in Aligarh Mandal4 days ago

अलीगढ़ 14 सितंबर : (डेस्क) अंकित कुमार पीलीभीत की पालिटेक्निक में पढ़ रहा है। वह इन दिनों घर आया हुआ था। घर वालों से कहा कि उसकी तबीयत खराब है लिहाजा वह अकराबाद के बाजार से दवाई लेने जा रहा है। शाम को चार बजे वह बाइक लेकर निकला। जब देर शाम तक नहीं आया तो परिवार वालों को चिंता हुई।

1000048936.jpg

अंकित कुमार की गायब होने की खबर
अंकित कुमार पीलीभीत की पालिटेक्निक में पढ़ता है। वह इन दिनों घर आया हुआ था। घर वालों से कहा कि उसकी तबीयत खराब है, इसलिए वह अकराबाद के बाजार से दवाई लेने जा रहा है। शाम को चार बजे वह बाइक लेकर निकला।

जब देर शाम तक वह घर नहीं आया तो परिवार वालों को चिंता हुई। उन्होंने उसके दोस्तों और रिश्तेदारों को फोन किया, लेकिन किसी को भी उसके बारे में कोई जानकारी नहीं थी। परिवार वालों ने पुलिस में भी शिकायत दर्ज कराई।

पुलिस ने तलाश शुरू की और कुछ देर बाद उसकी बाइक अकराबाद के बाजार में मिली। बाइक पर उसका खून लगा हुआ था। पुलिस ने बाइक को जब्त कर लिया और आस-पास के लोगों से पूछताछ शुरू कर दी।

कुछ देर बाद पुलिस को खबर मिली कि अंकित का शव किसी अस्पताल में पहुंचा दिया गया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। अंकित की हत्या कैसे हुई, इसकी जांच जारी है।

अंकित के परिवार वालों को उसकी मौत की खबर सुनकर गहरा शोक हुआ है। वे न्याय की मांग कर रहे हैं और पुलिस से आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की अपील कर रहे हैं।