कार ने ई रिक्शा को मारी टक्कर, पांच लोग घायल

in Aligarh Mandal3 days ago

अलीगढ़ 15 सितंबर : (डेस्क) जयकिशन अपने ई रिक्शा को लेकर लुटसान से सवारी भरकर सासनी आ रहे थे। जैसे ही वह गांव भोजगढ़ी के निकट पहुंचे, तभी कार ने सामने से ई रिक्शा को टक्कर मार दी।

1000047430.jpg

जयकिशन अपने ई-रिक्शा को लेकर लुटसान से सवारी भरकर सासनी आ रहे थे। जब वह भोजगढ़ी गांव के निकट पहुंचे, तभी एक तेज रफ्तार कार ने उनके ई-रिक्शा को टक्कर मार दी। यह हादसा उस समय हुआ जब जयकिशन सड़क पर चल रहे थे और अचानक कार ने उनकी दिशा में आकर टक्कर मारी।

हादसे के बाद, जयकिशन को गंभीर चोटें आईं और उन्हें तुरंत नजदीकी अस्पताल ले जाया गया। वहां चिकित्सकों ने उनकी स्थिति को गंभीर बताते हुए प्राथमिक उपचार शुरू किया। स्थानीय लोगों ने हादसे के बाद पुलिस को सूचित किया और मौके पर भीड़ इकट्ठा हो गई।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की और कार चालक को पकड़ने के प्रयास किए। प्रारंभिक जानकारी के अनुसार, कार चालक ने तेज गति से गाड़ी चला रहे थे और हादसे के बाद मौके से भागने में सफल रहा। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच जारी है।

जयकिशन के परिवार ने इस घटना पर गहरा दुख व्यक्त किया है और उन्होंने न्याय की मांग की है। स्थानीय निवासियों का कहना है कि सड़क पर सुरक्षा के उपायों की कमी के कारण ऐसे हादसे बढ़ रहे हैं।

इस घटना ने क्षेत्र में सड़क सुरक्षा को लेकर चिंता बढ़ा दी है। लोग अब प्रशासन से मांग कर रहे हैं कि सड़क पर सुरक्षा उपायों को बढ़ाया जाए ताकि भविष्य में ऐसे हादसे न हों।