अलीगढ़ में 2 सितंबर 2024 के कार्यक्रम

in Aligarh Mandal14 days ago

अलीगढ़ 2 सितंबर : (डेस्क) अलीगढ़ शहर में 2 सितंबर को कई कार्यक्रमों का आयोजन होना है, जिसमें प्रमुख कार्यक्रम इस प्रकार हैं...

1000045603.jpg

गभाना: रक्तदान शिविर का आयोजन
सत्यमन मानव सेवा संस्था के सहयोग से गभाना में मदन धाम कॉलोनी में सुबह 10 बजे रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। इस शिविर का उद्देश्य रक्त की कमी से पीड़ित लोगों की मदद करना है। रक्तदान करके लोगों ने इस नेक कार्य में अपना योगदान दिया।

विजयगढ़: भागवत कथा का आयोजन
मोहल्ला कुशवाहा में दोपहर 12 बजे से श्रीमद् भागवत कथा का आयोजन किया गया। भागवत कथा में लोगों ने भाग लिया और धार्मिक ज्ञान प्राप्त किया। कुशवाहा समाज के लोगों ने इस कार्यक्रम का आयोजन किया, जिसमें लोगों ने उत्साह से भाग लिया।

दि सिविल बार एसोसिएशन: शपथ ग्रहण समारोह
दि सिविल बार एसोसिएशन का शपथ ग्रहण समारोह दोपहर 3 बजे सिविल बार के प्रांगण में आयोजित किया गया। इस समारोह में नए सदस्यों ने शपथ ली और एसोसिएशन से जुड़े। यह कार्यक्रम बार के सदस्यों के लिए एक महत्वपूर्ण घटना थी।

सपा द्वारा संविधान बचाओ रैली
सपा (समाजवादी पार्टी) ने दोपहर 1 बजे एचआरएस गेस्ट हाउस अलीगढ़ रोड गंगीरी में संविधान बचाओ रैली का आयोजन किया। इस रैली में पार्टी के कार्यकर्ताओं ने भाग लिया और संविधान की रक्षा के लिए नारे लगाए। यह रैली संविधान के महत्व को रेखांकित करने के लिए आयोजित की गई थी।

खेरेश्वर धाम दाऊजी महाराज सेवा समिति: बैठक
खेरेश्वर धाम दाऊजी महाराज सेवा समिति की बैठक दोपहर 4 बजे होटल क्राउन प्लाजा सूतमील बाईपास में हुई। इस बैठक में समिति के सदस्यों ने भाग लिया और भविष्य के कार्यक्रमों पर चर्चा की। यह बैठक संगठन के कामकाज को सुचारु रूप से चलाने के लिए आयोजित की गई थी।

अचल ताल गणेश मंदिर: गणेश महोत्सव
अचल ताल गणेश मंदिर में दोपहर 1 बजे गणेश महोत्सव को लेकर बैठक हुई। इस बैठक में मंदिर के पदाधिकारियों ने महोत्सव के आयोजन पर चर्चा की। गणेश महोत्सव हिंदू धर्म में एक महत्वपूर्ण त्योहार है और इसका आयोजन मंदिर में किया जाता है।