तीसरा आरोपी दबोचा, पिता-पुत्र गिरफ्तार कर भेजे जा चुके हैं जेल, अन्य आरोपियों की तलाश में जुटी

in Aligarh Mandal10 days ago

अलीगढ़ 6 सितंबर : (डेस्क) मामले में मुकदमे के आधार पर किशोरीलाल को घटना वाले दिन ही दबोच लिया गया था। इसके बाद उसके बड़े बेटे राजन को दबोचा गया था। किशोरी को बुधवार को व राजन को बृहस्पतिवार को जेल भेज दिया गया। इधर, अब 5 सितंबर को पुलिस ने तीसरे आरोपी रजत को भी देर शाम दबोच लिया।

1000045951.jpg

5 सितंबर को अलीगढ़ के पला साहिबाबाद में अनुज हत्याकांड के सिलसिले में पुलिस ने एक और आरोपी को गिरफ्तार किया है। यह गिरफ्तारी तब हुई जब पुलिस पहले ही इस मामले में एक पिता-पुत्र को पकड़ चुकी थी। दोनों आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

अनुज की हत्या थाने से मात्र 200 मीटर की दूरी पर हुई थी, जिससे स्थानीय लोगों में भय और असुरक्षा का माहौल बना हुआ है। हत्यारों ने हत्या से दो दिन पहले ही थाने में पुलिस के सामने अनुज को जान से मारने की धमकी दी थी, लेकिन पुलिस ने इस पर कोई कार्रवाई नहीं की।

पुलिस अब अन्य आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है। मामले की गंभीरता को देखते हुए, स्थानीय लोगों ने पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाए हैं और इसे लापरवाही का मामला बताया है।

पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों से पूछताछ की जा रही है ताकि अन्य संदिग्धों के बारे में जानकारी मिल सके। इस मामले में पुलिस की कार्रवाई को लेकर स्थानीय समुदाय में नाराजगी भी देखने को मिल रही है।

अलीगढ़ में इस तरह की घटनाओं ने सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़े कर दिए हैं। पुलिस प्रशासन को अब इस मामले में सख्त कदम उठाने की आवश्यकता है ताकि भविष्य में ऐसी घटनाएं न हों।