जंगली जानवर ने शिकार बनाया

in Aligarh Mandal7 days ago

अलीगढ़ 12 सितंबर : (डेस्क) प्रदेश भर में भेड़िये की दहशत के बीच मंगलवार की रात गांव भवानीपुर में कोई जंगली जानवर घुस गया। उसने एक बकरी को अपना निशाना बनाया। इससे गांव में दहशत का माहौल है। बुधवार को वन विभाग की टीम ने गांव पहुंचकर बकरी के शव का पोस्टमार्टम कराया है।

1000047429.jpg

भेड़िये की दहशत के बीच गांव भवानीपुर में जंगली जानवर का हमला
मंगलवार की रात उत्तर प्रदेश के एक गांव भवानीपुर में कोई जंगली जानवर घुस आया और एक बकरी को अपना निशाना बना लिया। इस घटना से गांव में दहशत का माहौल पैदा हो गया है।

बुधवार को वन विभाग की टीम ने घटना स्थल पर पहुंचकर बकरी के शव का पोस्टमार्टम कराया। टीम ने घटना की जांच शुरू कर दी है और लोगों को सतर्क रहने की सलाह दी है।

इससे पहले भी उत्तर प्रदेश के कई जिलों में भेड़ियों के आतंक से लोग त्रस्त हैं। बहराइच जिले में दो आदमखोर भेड़िये अभी भी पकड़े नहीं जा सके हैं और करीब 35 गांवों में दहशत का माहौल है।

पीलीभीत जिले में भी हाल ही में एक बच्चे को सियार के हमले में जख्मी होना पड़ा था। वन विभाग और पुलिस की टीमें इन जानवरों को पकड़ने के लिए लगातार प्रयास कर रही हैं।

लोगों को सुरक्षा के उपाय करने और रात में बाहर न निकलने की सलाह दी गई है। गांव वाले भी अपनी सुरक्षा के लिए नए तरीके अपना रहे हैं, जैसे पूरी रात जागकर पहरा देना और लाठी-डंडों के साथ गश्त करना।