पुलिस ने बरामदगी के लिए लगाईं तीन टीमें, दो साइकिलों पर निकले थे तीनों

in Aligarh Mandal2 days ago

अलीगढ़ 17 सितंबर : (डेस्क) कोतवाली जलेसर क्षेत्र के सिकंदरपुर मढ़ी खोजापुर गांव में एक ही गांव के तीन छात्रों के अचानक गायब होने से इलाके में सनसनी फैल गई है। ये तीनों छात्र कल सुबह दो साइकिलों पर निकले थे, लेकिन जब दोपहर बाद तक घर नहीं लौटे तो परिजनों ने उनकी तलाश शुरू की और बाद में जलेसर थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई।

1000049415.jpg

कोतवाली जलेसर क्षेत्र के सिकंदरपुर मढ़ी खोजापुर गांव में तीन छात्रों के अचानक गायब होने से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है। ये छात्र कल सुबह दो साइकिलों पर निकले थे, लेकिन जब दोपहर बाद तक घर नहीं लौटे, तो उनके परिवार वालों ने चिंता जताई।

परिजनों ने पहले अपने स्तर पर बच्चों की खोजबीन शुरू की, लेकिन जब कोई जानकारी नहीं मिली, तो उन्होंने जलेसर थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने तुरंत मामले की गंभीरता को समझते हुए जांच शुरू कर दी है।

गांव में इस घटना को लेकर चर्चा का माहौल है, और ग्रामीणों में भय का माहौल व्याप्त है। लोग यह जानने के लिए चिंतित हैं कि आखिर ये बच्चे कहां गए और उनकी सुरक्षा को लेकर सवाल उठ रहे हैं।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि वे सभी संभावित स्थानों पर छात्रों की तलाश कर रहे हैं। साथ ही, आसपास के गांवों में भी सूचना दी गई है ताकि किसी को भी छात्रों के बारे में कोई जानकारी मिले तो वह तुरंत पुलिस को सूचित कर सके।

इस घटना ने गांव के लोगों को एकजुट कर दिया है, और सभी मिलकर बच्चों की खोज में जुटे हुए हैं। उम्मीद जताई जा रही है कि जल्द ही तीनों छात्रों का पता चल जाएगा और वे सुरक्षित अपने घर लौटेंगे।