वाहन ने बाइक में मारी टक्कर, हादसे में युवक की मौत, एक घायल

in Aligarh Mandal3 days ago

अलीगढ़ 16 सितंबर : (डेस्क) सूरज सिंह व उसका साथी धीरज सिंह गांव से चंडौस कस्बा के लिए बाइक पर जा रहे थे। रास्ते में चंडौस कोतवाली के पास अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। हादसे में सूरज की मौके पर मौत हो गई। धीरज सिंह गंभीर रूप से घायल हो गया।

1000047429.jpg

आज सुबह लगभग 8 बजे, मानपुर में एक अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को टक्कर मार दी, जिससे एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। यह हादसा अटल चौक के पास हुआ, जहां टक्कर के बाद इलाके में हड़कंप मच गया।

स्थानीय लोगों ने तुरंत घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हादसे में एक अन्य व्यक्ति भी घायल हुआ है, जिसे 108 एंबुलेंस से नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

हादसे की जानकारी मिलते ही स्थानीय प्रशासन ने जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने अज्ञात वाहन की पहचान के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगालने का काम शुरू कर दिया है।

इस घटना ने क्षेत्र में सुरक्षा के मुद्दों को फिर से उजागर किया है, और स्थानीय निवासियों ने सड़क पर सुरक्षा उपायों को बढ़ाने की मांग की है।

सड़क दुर्घटनाओं की बढ़ती संख्या को देखते हुए, लोगों ने सरकार से stricter नियम और बेहतर सड़क सुरक्षा उपाय लागू करने की अपील की है।

इस प्रकार के हादसे न केवल परिवारों को प्रभावित करते हैं, बल्कि पूरे समुदाय में चिंता का विषय बन जाते हैं। ऐसे में सभी की जिम्मेदारी है कि वे सड़क पर सावधानी बरतें और दूसरों की सुरक्षा का ध्यान रखें।