छह घंटे ठप रही शहर के कई इलाकों में बिजली आपूर्ति

in Aligarh Mandal14 days ago

अलीगढ़ 2 सितंबर : (डेस्क) दाऊजी मेला को निर्बाध आपूर्ति दिए जाने के लिए वाटर वर्क्स के 33/11 केवी विद्युत केंद्र सहित कई जगहों पर रविवार को मरम्मत का कार्य हुआ। इस कारण शहर के कई इलाकों में करीब छह घंटे बिजली आपूर्ति ठप रही। मीतई विद्युत केंद्र से लेकर वाटर वर्क्स तक की लाइन के बीच पेड़ व झाड़ियों की कटाई-छंटाई की गई।

1000045608.jpg

रविवार को दाऊजी मेला को निर्बाध बिजली आपूर्ति सुनिश्चित करने के लिए विभिन्न स्थानों पर मरम्मत कार्य किया गया। इसमें 33/11 केवी विद्युत केंद्र सहित कई अन्य स्थान शामिल थे। इस मरम्मत कार्य के कारण शहर के कई इलाकों में लगभग छह घंटे तक बिजली की आपूर्ति ठप रही।

मरम्मत कार्य के दौरान, मीतई विद्युत केंद्र से लेकर वाटर वर्क्स तक की लाइन के बीच पेड़ और झाड़ियों की कटाई की गई। इसके अलावा, विद्युत उपकेंद्र पर आवश्यक मरम्मत भी की गई। जलेसर रोड पर बिजली के झूलते तारों को भी कसा गया, जिससे सुरक्षा सुनिश्चित की जा सके।

बिजली आपूर्ति में रुकावट रविवार सुबह नौ बजे से शुरू होकर दोपहर तीन बजे तक रही। इस दौरान, तकनीकी टीम ने सभी आवश्यक कार्यों को पूरा करने का प्रयास किया ताकि मेला क्षेत्र में बिजली की निर्बाध आपूर्ति सुनिश्चित की जा सके।

इस प्रकार, मरम्मत कार्य के सफल संपादन के बाद, उम्मीद है कि बिजली की आपूर्ति जल्द ही सामान्य हो जाएगी, जिससे दाऊजी मेला में आने वाले लोगों को कोई असुविधा नहीं होगी।