हाथरस में 15 सितंबर 2024 के कार्यक्रम

in Aligarh Mandal3 days ago

अलीगढ़ 15 सितंबर : (डेस्क) हाथरस में 15 सितंबर को कई कार्यक्रमों का आयोजन होना है, जिसमें प्रमुख कार्यक्रम इस प्रकार हैं...

1000049156.jpg

हाथरस में 15 सितंबर को होने वाले प्रमुख कार्यक्रम
15 सितंबर को हाथरस में कई महत्वपूर्ण कार्यक्रमों का आयोजन होने जा रहा है। इन कार्यक्रमों में विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी मंत्री अनिल कुमार का हाथरस दौरा, दून स्कूल में हिंदी दिवस समारोह और अन्य कार्यक्रम शामिल हैं।

1. विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी मंत्री अनिल कुमार का हाथरस दौरा
विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी मंत्री अनिल कुमार 15 सितंबर को हाथरस का दौरा करेंगे। वह सुबह 7:30 बजे मुजफ्फरनगर से निकलकर सुबह 11:30 बजे हाथरस बॉर्डर पर पहुंचेंगे। उनके आगमन का कार्यक्रम जिला प्रशासन को मिल चुका है।

2. दून स्कूल में हिंदी दिवस समारोह
दून पब्लिक स्कूल, हाथरस में विद्यालय प्रधानाचार्य के नेतृत्व में "हिंदी दिवस" कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। इस कार्यक्रम में हिंदी विभागाध्यक्षा नम्रता अग्रवाल कार्यक्रम का संचालन करेंगी और हिंदी भाषा के महत्व पर प्रकाश डालेंगी।

3. अन्य कार्यक्रम
इन प्रमुख कार्यक्रमों के अलावा, हाथरस में 15 सितंबर को और भी कई कार्यक्रमों का आयोजन होने की संभावना है। हालांकि, उन कार्यक्रमों के बारे में विस्तृत जानकारी उपलब्ध नहीं है।

समग्र रूप से, 15 सितंबर को हाथरस में होने वाले कार्यक्रम राजनीतिक, शैक्षणिक और सामाजिक जीवन को प्रभावित करने वाले हैं। ये कार्यक्रम हाथरास के विकास और उन्नति में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे।