सूचना आयुक्त बोले-अधिवक्ता गरीबों के हित के लिए लड़ता है केस

in Aligarh Mandal3 days ago

अलीगढ़ 16 सितंबर : (डेस्क) हाथरस के मेला श्री दाऊजी महाराज में रोजाना विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन हो रहा है। आज मेले में मंडलीय अधिवक्ता सम्मेलन हुआ। इसके अलावा अन्य कार्यक्रम भी हुए।

1000049475.jpg

मेला श्री दाऊजी महाराज में विविध कार्यक्रमों का आयोजन
हाथरस में चल रहे प्रसिद्ध मेला श्री दाऊजी महाराज में रोजाना विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है। मेले की शुरुआत 9 सितंबर को बलदेव छठ के दिन हुई और यह 15 दिनों तक चलेगा।

मेले में आज मंडलीय अधिवक्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया। इस अवसर पर मंडलीय अधिवक्ताओं ने एक साथ मिलकर विचार-विमर्श किया और मेले का आनंद लिया। इसके अलावा, मेले में कई अन्य कार्यक्रमों का भी आयोजन किया गया।

राज्य सरकार ने इस बार मेले को राजकीय मेला घोषित किया है और मेले के लिए 50 लाख रुपये की ग्रांट भी जारी की है। मेले को भव्य बनाने के लिए स्थल पर साज-सज्जा, झूले, खेलों के सामान के साथ-साथ मनोरंजन का भी पूरा इंतजाम किया गया है।

मेले में होने वाले कुछ प्रमुख कार्यक्रमों में विशाल कुश्ती दंगल, मुशायरा, लाफ्टर शो, भजन संध्या, एक शाम अटल के नाम और अखिल भारतीय कवि सम्मेलन शामिल हैं। इन कार्यक्रमों में देश-विदेश के कई दिग्गज कलाकार और कवि शामिल होंगे।

जिलाधिकारी ने कहा है कि लोगों की भागीदारी और उनकी आकांक्षाओं के अनुरूप इस बार पूरी भव्यता से मेला आयोजित कराने का प्रयास किया जाएगा। मेले के लिए जमीनी स्तर पर तैयारियां पूरी जोरों पर चल रही हैं और लोगों को बड़े ही अद्भुत नजारे देखने को मिलेंगे।