अलग-अलग मामले में सात आरोपी गिरफ्तार

in Basti Mandal4 days ago

संतकबीरनगर 14 सितंबर : (डेस्क) जनपद में वांछित अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने कार्रवाई की।थाना मेंहदावल पुलिस ने वारंटी रामदत्त पुत्र दुर्बली को गिरफ्तार किया।थाना बखिरा पुलिस ने भी वांछित अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की।

1000050702.jpg

जनपद में वांछित अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने एक विशेष अभियान चलाया। इस दौरान थाना मेंहदावल पुलिस ने एक वारंटी, रामदत्त पुत्र दुर्बली, निवासी मदरहवा को गिरफ्तार किया। रामदत्त पर न्यायालय में हाजिर न होने का आरोप था, जिसके चलते उसकी गिरफ्तारी आवश्यक थी।

पुलिस की इस कार्रवाई का उद्देश्य न्यायालय के आदेशों का पालन सुनिश्चित करना और वांछित अभियुक्तों को पकड़ना है। पुलिस टीम ने विभिन्न स्थानों पर दबिश दी, जिससे अन्य वांछित अभियुक्तों की गिरफ्तारी की संभावना भी बनी हुई है।

थाना बखिरा पुलिस ने भी इस अभियान में सक्रियता दिखाई और वांछित अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि यह अभियान आगे भी जारी रहेगा ताकि सभी वांछित अभियुक्तों को पकड़ा जा सके और कानून व्यवस्था को बनाए रखा जा सके।

इस कार्रवाई से स्थानीय निवासियों में सुरक्षा का एहसास बढ़ा है, क्योंकि वांछित अभियुक्तों की गिरफ्तारी से अपराध की दर में कमी आने की उम्मीद है। पुलिस ने नागरिकों से अपील की है कि वे किसी भी संदिग्ध गतिविधि की सूचना तुरंत पुलिस को दें ताकि त्वरित कार्रवाई की जा सके।

इस प्रकार की पुलिस कार्रवाई से यह स्पष्ट होता है कि प्रशासन वांछित अभियुक्तों के खिलाफ सख्त है और कानून व्यवस्था को बनाए रखने के लिए प्रतिबद्ध है।