नशे में ट्रक चालक ने पुलिसकर्मियों पर गाड़ी चढ़ाने की कोशिश की

in Basti Mandal3 days ago

बस्ती 16 सितंबर : (डेस्क) कप्तानगंज में नशे में धुत ट्रक चालक ने पुलिस पर चढ़ाने की कोशिश की गाड़ी पुलिस ने टोल प्लाजा से चालक को पकड़ा, मामला दर्ज ट्रक चालक विषेशरगंज से बालू लादने जा रहा था एसडीएम ने आरोपी चालक को भेजा जेल

1000050701.jpg

कप्तानगंज (बस्ती) में एक नशे में धुत ट्रक चालक ने पुलिस कर्मियों पर गाड़ी चढ़ाने की कोशिश की, लेकिन पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया।

घटना के अनुसार, शनिवार की रात लगभग 8 बजे कप्तानगंज चौराहे पर पुलिस चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान बस्ती की ओर से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने पंडूल घाट मार्ग की ओर मुड़ने की कोशिश की। पुलिस ने ट्रक को रोकने का प्रयास किया, लेकिन ट्रक चालक ने पुलिस कर्मियों पर गाड़ी चढ़ाने की कोशिश की।

पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए ट्रक चालक को पकड़ लिया और उसे थाने लाया। पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया। जांच में पता चला कि ट्रक चालक नशे में धुत था और वह विषेशरगंज से बालू लादकर जा रहा था।

एसडीएम ने आरोपी ट्रक चालक को जेल भेज दिया। पुलिस ने बताया कि ट्रक चालक ने पुलिस कर्मियों पर गाड़ी चढ़ाने की कोशिश की थी, जिसके लिए उसके खिलाफ गंभीर धाराओं में मामला दर्ज किया गया है।

इस घटना से पता चलता है कि नशे में धुत होकर वाहन चलाना कितना खतरनाक हो सकता है। ट्रक चालक ने पुलिस कर्मियों पर गाड़ी चढ़ाकर उनकी जान को खतरे में डाल दिया था। पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करके आरोपी को गिरफ्तार किया और कानूनी कार्रवाई शुरू की है।

इस मामले में एसडीएम ने कहा कि नशे में धुत होकर वाहन चलाना अपराध है और इसके लिए कड़ी सजा होती है। उन्होंने कहा कि पुलिस इस तरह के मामलों पर सख्ती से नजर रखेगी और ऐसे अपराधियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करेगी।

इस प्रकार, कप्तानगंज में नशे में धुत ट्रक चालक द्वारा पुलिस कर्मियों पर गाड़ी चढ़ाने की कोशिश एक गंभीर अपराध था, जिसके लिए पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करके आरोपी को गिरफ्तार किया और कानूनी प्रक्रिया शुरू की है। यह घटना नशे में वाहन चलाने के खतरों को दर्शाती है और पुलिस प्रशासन को इस तरह के मामलों पर सख्ती से नजर रखने की आवश्यकता है।