पूर्व जिला पंचायत उपाध्यक्ष पर रंगदारी वसूलने का केस दर्ज

in Basti Mandal3 days ago

सिद्धार्थनगर 16 सितंबर : (डेस्क) पीड़ित ने पूर्व जिला पंचायत उपाध्यक्ष मुमताज अहमद और दो अन्य पर लगाया आरोप।पीड़ित की तहरीर पर मुमताज अहमद और अन्य दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज।

1000050703.jpg

सिद्धार्थनगर के मोहाना थाना क्षेत्र के बर्डपुर कस्बा में स्थित एक निजी ऑफिस में पहुंचकर रंगदारी वसूलने के मामले में पुलिस ने पूर्व जिला पंचायत उपाध्यक्ष मुमताज अहमद और दो अन्य लोगों पर केस दर्ज किया है। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है।

बर्डपुर कस्बा के मधुबेनिया निवासी जमीन कारोबारी शमीम अहमद का ऑफिस है, जहां पर कपिलवस्तु थाना क्षेत्र के बर्डपुर नंबर नौ के टोला महदेइया निवासी जुबेर अहमद पुत्र अब्दुल मन्नान सहयोगी के रूप में कार्यरत है। जुबेर अहमद ने मोहाना पुलिस को दी गई तहरीर में आरोप लगाया है कि सदर थाना क्षेत्र के पूरब पड़ाव निवासी मुमताज अहमद ने उनके ऑफिस में पहुंचकर रंगदारी मांगी और धमकी दी।

जुबेर अहमद के अनुसार, मुमताज अहमद ने उनसे 50,000 रुपये की रंगदारी मांगी और धमकी दी कि अगर पैसे नहीं दिए तो उनके साथ बदसलूकी की जाएगी। इस घटना से डरकर जुबेर अहमद ने पुलिस को तहरीर दी और मुमताज अहमद तथा उनके दो सहयोगियों पर केस दर्ज कराया।

पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और मुमताज अहमद तथा उनके दो सहयोगियों की तलाश में जुट गई है। पूर्व जिला पंचायत उपाध्यक्ष होने के नाते मुमताज अहमद पर रंगदारी वसूलने का गंभीर आरोप लगा है।

इस मामले में पुलिस जल्द ही कार्रवाई करने और दोषियों को गिरफ्तार करने की उम्मीद है। स्थानीय लोगों ने भी पुलिस से इस मामले में कड़ी कार्रवाई की मांग की है।