Sant Kabir Nagar News: रहनुमा की मौत से परिवार में मातम का माहौल

in Basti Mandal12 days ago

संतकबीरनगर 4 सितंबर : (डेस्क) दुधारा थाना क्षेत्र के बाघनगर गांव में घटना हुई।आग में झुलसने के बाद परिवार में मातम का माहौल।बेटी की मौत से माता-पिता रो-रोकर बेहाल हैं।

1000050702.jpg

सेमरियावां के दुधारा थाना क्षेत्र के बाघनगर गांव में रविवार को एक भयावह घटना घटी, जिसमें एक रिहायशी झोपड़ी में लगी आग में डेढ़ वर्षीय मासूम बच्ची रहनुमा की मौत हो गई। इस दर्दनाक घटना ने पूरे गांव में शोक की लहर दौड़ा दी है।

रहनुमा के माता-पिता इस अचानक आए सदमे से बुरी तरह से प्रभावित हैं और वे लगातार रो रहे हैं। उनका कहना है कि उन्हें अपनी बेटी का अंतिम दर्शन भी नहीं मिल पाया। सोमवार को मासूम बच्ची का अंतिम संस्कार किया गया और गांव के लोग परिवार को सांत्वना देने में जुटे रहे।

इस दर्दनाक घटना में पांच वर्षीय बालिका मिसबा खातून भी गंभीर रूप से झुलस गई थी। उसका इलाज बस्ती के अस्पताल में चल रहा है और उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है।

जांच में पता चला है कि झोपड़ी में आग लगने का कारण लल्ला उर्फ अहमद द्वारा पक्के मकान के आगे बाहर डाली गई झोपड़ी में लगी आग है। लल्ला उर्फ अहमद का कहना है कि उन्होंने झोपड़ी में आग नहीं लगाई, लेकिन पुलिस उन पर शक कर रही है और मामले की जांच कर रही है।

इस दर्दनाक घटना ने गांव में सनसनी फैला दी है और लोग इस बात को लेकर चिंतित हैं कि आखिर ऐसी घटना क्यों हुई। स्थानीय प्रशासन ने भी इस मामले में गंभीरता दिखाई है और जल्द से जल्द सच्चाई का पता लगाने का आश्वासन दिया है।

रहनुमा की मौत से गांव में शोक का माहौल है और लोग न्याय की उम्मीद कर रहे हैं। उनका कहना है कि इस तरह की घटनाओं को रोकने के लिए प्रशासन को कड़े कदम उठाने होंगे। इस घटना ने न केवल एक परिवार को, बल्कि पूरे गांव को सदमे में डाल दिया है।