Basti News: झाड़-फूंक के बहाने महिला से दुष्कर्म, केस दर्ज

in Basti Mandal11 days ago

बस्ती 5 सितंबर : (डेस्क) महिला ने बताया कि आरोपी ने उसे नशीला पदार्थ खिलाकर दुष्कर्म किया।महिला की तबीयत खराब होने पर उसके पिता ने कल्लू से संपर्क किया था।थानाध्यक्ष संजू यादव ने बताया कि आरोपी पर दुष्कर्म और मारपीट की धाराओं में केस दर्ज किया गया है।

1000050701.jpg

पैकोलिया थाना क्षेत्र के एक गांव में झाड़-फूंक के बहाने महिला से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पीड़िता ने बताया कि लगभग छह साल पहले उसकी तबीयत खराब हुई थी, जिसके चलते उसके पिता दवा लेने गए थे।

इसी दौरान गांव का एक व्यक्ति, कल्लू उर्फ इकबाल, उनके पास आया और उसने कहा कि वह झाड़-फूंक कर महिला को ठीक कर देगा।

कल्लू ने पीड़िता के पिता को विश्वास में लेकर झाड़-फूंक की, लेकिन महिला को कोई राहत नहीं मिली। कुछ दिनों बाद, जब पीड़िता अकेली घर पर थी, कल्लू वहां आया और उसे कुछ खाने के लिए दिया। इसके बाद वह बेहोश हो गई। जब उसे होश आया, तो उसे पता चला कि उसके साथ दुष्कर्म किया गया है।

महिला ने अपने पिता को इस घटना की जानकारी दी, जिसके बाद उन्होंने थाने में शिकायत दर्ज कराई। थानाध्यक्ष संजू यादव ने बताया कि आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म और मारपीट की धाराओं में केस दर्ज किया गया है, और अन्य विधिक कार्रवाई की जा रही है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

इस घटना ने एक बार फिर से अंधविश्वास और उसके दुरुपयोग की समस्या को उजागर किया है, जहां लोग झाड़-फूंक के नाम पर ठगी और अपराध का शिकार हो रहे हैं।