Basti News: वाल्टरगंज के पचानू में गांव के तीन घरों में चोरी

in Basti Mandal7 days ago

बस्ती 12 सितंबर : (डेस्क) वाल्टरगंज थाना क्षेत्र के पचानू गांव में मंगलवार रात चोरों ने तीन घरों को निशाना बनाया।गांव निवासी राम भुवाल, जो स्वास्थ्य खराब होने के कारण पत्नी सुभावती के साथ मुंबई गए हैं, के घर में उनकी बेटियां थीं।

1000050701.jpg

पचानू गांव में चोरों ने तीन घरों को बनाया निशाना

वाल्टरगंज थाना क्षेत्र के पचानू गांव में मंगलवार रात चोरों ने तीन घरों को निशाना बनाया। गांव निवासी राम भुवाल, जो स्वास्थ्य खराब होने के कारण पत्नी सुभावती के साथ मुंबई गए हैं, के घर में उनकी बेटियां थीं। मंगलवार रात भोजन के बाद बेटी सुजीता बच्चों के साथ दूसरी मंजिल पर बने मकान के सामने लगे चैनल में ताला बंद कर सोने चली गई।

चोरों ने रात में की चोरी

चोर रात में ही गांव में घुस आए और तीन घरों को निशाना बनाया। उन्होंने राम भुवाल के घर में प्रवेश करने की कोशिश की, लेकिन वहां कोई नहीं था। चोर फिर सुजीता के घर में घुस गए।

चैनल का ताला तोड़कर की चोरी

चोर चैनल का ताला तोड़कर कमरे में बड़े पैमाने पर चोरी करने लगे। उन्होंने कमरे में रखे कई कीमती सामान और नकदी को उठा लिया। सुजीता को जब पता चला तो वह चीखने लगी, जिससे चोर वहां से भाग गए।

गांव में फैली दहशत

इस घटना ने गांव में सुरक्षा को लेकर चिंता बढ़ा दी है। स्थानीय निवासी चोरों के डर से रात में सोने से कतरा रहे हैं। उन्होंने पुलिस से कार्रवाई की मांग की है।

पुलिस ने शुरू की जांच

पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है। उन्होंने चोरों को पकड़ने के लिए छापेमारी शुरू कर दी है। गांव में पुलिस बल तैनात किया गया है ताकि लोगों को सुरक्षा मिल सके।

इस घटना से गांव में दहशत फैल गई है और लोग अपने घरों में सुरक्षित महसूस नहीं कर रहे हैं। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है और चोरों को पकड़ने के लिए छापेमारी शुरू कर दी है।