प्रयागराज और वाराणसी की बस सेवा फिर शुरू

in Basti Mandal4 days ago

संतकबीरनगर 14 सितंबर : (डेस्क) संतकबीरनगर के मेंहदावल बाईपास से शुक्रवार को बस सेवा का संचालन प्रारंभ।लोकसभा चुनाव के दौरान बसें मतदान ड्यूटी पर थीं, चुनाव समाप्त होने के बाद सेवा बहाल नहीं हुई थी।

1000050702.jpg

संतकबीरनगर में शुक्रवार को मेंहदावल बाईपास से प्रयागराज और वाराणसी के लिए बस सेवा का संचालन पुनः शुरू हो गया है। यह बस सेवा लोकसभा चुनाव के दौरान मतदान ड्यूटी पर तैनात की गई थी, जिसके कारण इसे बंद कर दिया गया था।

चुनाव समाप्त होने के बाद भी बस सेवा बहाल नहीं की गई थी, जिससे यात्रियों को कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा था।
इस मुद्दे को लेकर अमर उजाला ने 11 सितंबर को एक खबर प्रकाशित की, जिसमें उल्लेख किया गया था कि वाराणसी और प्रयागराज के लिए 15 सितंबर के बाद बस सेवा फिर से शुरू होगी। इस खबर के प्रकाशन के बाद अधिकारियों ने तुरंत कार्रवाई की और बसों का संचालन शुक्रवार से प्रारंभ कर दिया।

बस सेवा के पुनः शुरू होने से यात्रियों में खुशी की लहर है, क्योंकि इससे उन्हें अपने गंतव्यों तक पहुंचने में आसानी होगी। इससे पहले, यात्रियों को अन्य विकल्पों जैसे टैक्सी का सहारा लेना पड़ता था, जो महंगा और असुविधाजनक था। अब, बस सेवा के शुरू होने से न केवल यात्रा की लागत में कमी आएगी, बल्कि समय की भी बचत होगी।

अधिकारियों का कहना है कि इस सेवा को नियमित रूप से चलाया जाएगा और यात्रियों की सुविधाओं का ध्यान रखा जाएगा। इससे क्षेत्र में परिवहन सेवाओं में सुधार होगा और यात्रियों को बेहतर अनुभव मिलेगा।