Basti News: सड़क किनारे घायल मिला दुधारा का युवक

in Basti Mandal7 days ago

बस्ती 12 सितंबर : (डेस्क) फोरलेन पर खैरी ओझा गांव के पास एक युवक घायल अवस्था में मिला।हरैया थाने की पुलिस ने युवक को प्राथमिक उपचार के लिए सीएससी हरैया ले जाया।सीएससी से युवक को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

1000050701.jpg

युवक सड़क के किनारे घायल मिला, अस्पताल में भर्ती

हर्रैया में एक दर्दनाक घटना सामने आई है। फोरलेन पर खैरी ओझा गांव के पास सड़क के किनारे एक युवक घायल पड़ा मिला। हरैया थाने की पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए घायल को प्राथमिक उपचार के लिए सीएससी हरैया ले गई। वहां से उसे गंभीर स्थिति को देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

घायल की पहचान रामशंकर के रूप में

पुलिस ने घायल की पहचान संतकबीरनगर के दुधारा थाने के पचपोखरी निवासी रामशंकर के रूप में की। रामशंकर एक 32 वर्षीय युवक है।

मां ने दी जानकारी

रामशंकर की मां फूलमती ने पुलिस को बताया कि उनका बेटा पांच दिन पहले बिना किसी को बताए घर से चला गया था। उन्हें अब तक इसकी कोई जानकारी नहीं थी कि वह कहां गया था।

परिवार जिला अस्पताल पहुंचा

रामशंकर के परिवार के लोग जिला अस्पताल पहुंच गए हैं, जहां वह भर्ती है। डॉक्टरों ने बताया कि रामशंकर की स्थिति गंभीर है और उन्हें देखभाल की जरूरत है।

पुलिस ने शुरू की जांच

हरैया पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है। उन्होंने बताया कि वह रामशंकर के साथ क्या हुआ, इसकी पड़ताल कर रही है। पुलिस ने कहा कि जल्द ही इस मामले में कुछ नया सामने आएगा।

समुदाय में शोक का माहौल

रामशंकर के गांव में शोक का माहौल है। लोग उसके जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं। गांव वाले पुलिस से मामले में जल्द कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं।

इस दर्दनाक घटना ने पूरे इलाके में सनसनी फैला दी है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है और रामशंकर के परिवार को हर संभव मदद दी जा रही है। गांव में शोक का माहौल है और लोग उसके जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना कर रहे हैं।