Sant Kabir Nagar News: किशोरी से दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार

in Basti Mandal8 days ago

संतकबीरनगर 11 सितंबर : (डेस्क) मोहित पाल को मैनसिर तिराहा के पास से पकड़ा गया।आरोपी पर किशोरी को बहला-फुसलाकर भगाने का आरोप।पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार किया।

1000050702.jpg

संतकबीरनगर में खलीलाबाद पुलिस ने किशोरी से दुष्कर्म के आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी मोहित पाल, पुत्र कमला पाल, निवासी बेल्डुहा थाना महुली, को मैनसिर तिराहा के पास से सोमवार को गिरफ्तार किया गया। यह गिरफ्तारी उस समय हुई जब किशोरी के पिता ने 14 अगस्त को कोतवाली खलीलाबाद में आरोपी के खिलाफ प्रार्थनापत्र देकर दुष्कर्म और पुत्री को बहला-फुसलाकर भगाने की घटना की शिकायत की थी।

पुलिस ने शिकायत के आधार पर तुरंत कार्रवाई करते हुए मामला दर्ज किया और आरोपी की तलाश शुरू की। मोहित पाल पर किशोरी को बहला-फुसलाकर भगाने और दुष्कर्म करने का आरोप है, जिसके तहत दुष्कर्म, पॉक्सो एक्ट, और एससी-एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।

गिरफ्तारी के बाद, पुलिस ने आरोपी को संबंधित न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। यह कार्रवाई पुलिस की तत्परता और गंभीरता को दर्शाती है, जो ऐसे संवेदनशील मामलों में त्वरित कार्रवाई करने के लिए प्रतिबद्ध है।

स्थानीय पुलिस अधिकारियों ने बताया कि इस तरह की घटनाओं के प्रति सख्त कार्रवाई की जाएगी ताकि समाज में सुरक्षा का माहौल सुनिश्चित किया जा सके। पुलिस ने नागरिकों से अपील की है कि वे किसी भी संदिग्ध गतिविधि की सूचना तुरंत दें, जिससे अपराधियों को पकड़ने में मदद मिल सके।

इस मामले ने क्षेत्र में सुरक्षा और कानून व्यवस्था के मुद्दों को फिर से उजागर किया है। किशोरियों और महिलाओं के खिलाफ अपराधों को रोकने के लिए पुलिस प्रशासन द्वारा निरंतर प्रयास किए जा रहे हैं। इस घटना के बाद, पुलिस ने यह सुनिश्चित करने के लिए अतिरिक्त कदम उठाने का आश्वासन दिया है कि ऐसे अपराधियों को सख्त सजा मिले और समाज में सुरक्षा का वातावरण बना रहे।

आरोपी की गिरफ्तारी से यह संदेश जाता है कि कानून की पकड़ से कोई भी अपराधी नहीं बच सकता, और न्याय की प्रक्रिया को सुनिश्चित करने के लिए पुलिस पूरी तरह से सक्रिय है।