फर्जी ईडी अधिकारी गैंग की महिला समेत 5 बदमाश गिरफ्तार

in Agra Mandal3 days ago

आगरा 16 सितंबर : (डेस्क) थाना गोविंद नगर क्षेत्र की राधा ऑर्चिड कॉलोनी में फर्जी ईडी अधिकारी बनकर व्यापारी के घर में डकैती का प्रयास करने वाले गैंग की महिला समेत पांच बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पुलिस गैंग के मुखिया को पूर्व में ही फरीदाबाद से गिरफ्तार कर चुकी है।

1000047610.jpg

मथुरा में फर्जी ईडी अधिकारी बनकर व्यापारी के घर में डकैती का प्रयास करने वाले गैंग का भंडाफोड़
मथुरा पुलिस ने थाना गोविंद नगर क्षेत्र की राधा ऑर्चिड कॉलोनी में फर्जी ईडी अधिकारी बनकर व्यापारी के घर में डकैती का प्रयास करने वाले गैंग का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने गैंग के पांच बदमाशों को गिरफ्तार किया है, जिनमें से एक महिला भी शामिल है। पुलिस गैंग के मुखिया को पहले ही फरीदाबाद से गिरफ्तार कर चुकी है।

गिरफ्तार किए गए बदमाशों ने बताया कि वे पुलिस की वर्दी पहनकर सर्राफा व्यापारी अश्वनी अग्रवाल के घर पहुंचे थे और खुद को ईडी का अधिकारी बताकर सर्च वारंट दिखाया था। जब व्यापारी को शक हुआ तो उसने घर से बाहर निकलकर लोगों से मदद मांगी। लोगों की भीड़ जमा होते देख फर्जी ईडी की टीम मौके से फरार हो गई।

पुलिस ने बताया कि गैंग के मुखिया को पहले ही फरीदाबाद से गिरफ्तार कर लिया गया है। उसके खिलाफ पहले से ही कई मामले दर्ज हैं। गिरफ्तार किए गए अन्य बदमाशों से पूछताछ जारी है।

मथुरा के पुलिस अधीक्षक ने कहा कि फर्जी ईडी अधिकारी बनकर डकैती करने वाले गैंग का भंडाफोड़ करके पुलिस ने एक बड़ी सफलता हासिल की है। उन्होंने कहा कि पुलिस इस तरह के अपराधों पर कड़ी नजर रखे हुए है और किसी भी अपराधी को बख्शा नहीं जाएगा।

मथुरा पुलिस ने इस मामले में आईपीसी की धारा 170, 419, 420, 467, 468, 471 और 34 के तहत मामला दर्ज किया है। गिरफ्तार किए गए बदमाशों को कोर्ट में पेश किया जा रहा है।