आर्म रेसलिंग में दानिश बने चैंपियन

in Agra Mandal3 days ago

आगरा 16 सितंबर : (डेस्क) नगर के मोहल्ला मोहम्मद सईद में आर्म रेसलिंग प्रतियोगिता आयोजित की गई। दानिश कुरैशी कन्नौज के शिवम को हराकर चैंपियन बनें। आर्म रेसलिंग चैंपियनशिप का आयोजन के मुख्य अतिथि के रूप में इंस्टाग्राम की मशहूर हाजी सलमान ने खिलाडिय़ों को पुरस्कार प्रदान किए।

1000049418.jpg

नगर में आयोजित आर्म रेसलिंग प्रतियोगिता में दानिश कुरैशी ने जीता खिताब
नगर के मोहल्ला मोहम्मद सईद में हाल ही में एक आर्म रेसलिंग प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इस प्रतियोगिता में कन्नौज के शिवम को हराकर दानिश कुरैशी ने चैंपियन का खिताब अपने नाम किया।

प्रतियोगिता का आयोजन मुख्य अतिथि के रूप में इंस्टाग्राम की मशहूर हस्ती हाजी सलमान ने किया। उन्होंने सभी प्रतिभागी खिलाडिय़ों को पुरस्कार प्रदान किए और उनका उत्साहवर्धन किया।

दानिश कुरैशी ने अपने कौशल और मेहनत का प्रदर्शन करते हुए फाइनल मुकाबले में कन्नौज के शिवम को मात दी। उनका यह जीत सभी को प्रभावित कर गई और उन्हें चैंपियन घोषित किया गया।

इस प्रतियोगिता में शहर के कई युवा प्रतिभागी शामिल हुए। उन्होंने अपने कौशल का प्रदर्शन करते हुए दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। प्रतियोगिता का आयोजन सफलतापूर्वक संपन्न हुआ और सभी प्रतिभागियों को पुरस्कार प्रदान किए गए।

इस प्रतियोगिता के माध्यम से युवाओं में खेल के प्रति रुचि बढ़ाने और उनके कौशल को निखारने का प्रयास किया गया। इससे युवाओं को एक मंच मिला और उन्होंने अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करके देश का नाम रोशन किया।