यमुना में नहीं दौड़ सका क्रूज, अब चालक चला गया छुट्टी पर...कंपनी कर रही ये दावा

in Agra Mandal15 days ago

आगरा 1 सितंबर : (डेस्क) यमुना में क्रूज का संचालन शनिवार को नहीं हो सका। बताया गया कि क्रूज का चालक छुट्टी पर गया हुआ है। सीएम योगी के उद्घाटन करने के केवल तीन दिन ही क्रूज का संचालन हो सका है।

1000045378.jpg

शनिवार को वृंदावन में यमुना नदी में क्रूज संचालन नहीं हो सका। इसके पीछे का कारण क्रूज के चालक का अवकाश पर होना बताया गया है। इस घटना ने उन श्रद्धालुओं को निराश किया, जो यमुना में क्रूज यात्रा का आनंद लेने की उम्मीद कर रहे थे।

क्रूज सेवा का उद्घाटन 10 मई को किया गया था और यह वृंदावन से गोकुल तक की यात्रा के लिए शुरू किया गया था। इस क्रूज का नाम "गरुड़ क्रूज" रखा गया है, जो हिंदू पौराणिक कथाओं में एक दिव्य पक्षी का प्रतीक है। यह क्रूज उच्च तकनीकी सुविधाओं से लैस है और एक बार में 50 लोगों को यात्रा करने की अनुमति देता है। यात्रा की अवधि 45 से 60 मिनट तक होती है और इसमें यात्रियों को स्नैक्स और पेय पदार्थों की सुविधा भी दी जाती है.

कंपनी के अधिकारियों ने सोमवार से क्रूज संचालन फिर से शुरू होने का दावा किया है। यह सेवा श्रद्धालुओं के लिए एक महत्वपूर्ण आकर्षण बन गई है, और इसके माध्यम से पर्यटन को बढ़ावा देने का प्रयास किया जा रहा है। हालांकि, पिछले कुछ दिनों में संचालन में बाधाएं आई हैं, जो यात्रियों के अनुभव को प्रभावित कर रही हैं।

क्रूज सेवा की सफलता के लिए आवश्यक है कि संचालन में निरंतरता बनी रहे। यदि सोमवार से क्रूज संचालन शुरू होता है, तो यह यात्रियों के लिए एक सुखद अनुभव प्रदान कर सकता है।