फिरोजाबाद में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष बोले- मोदी जी ने बेईमानी से चुनाव जीता

in Agra Mandal4 days ago

आगरा 15 सितंबर : (डेस्क) फिरोजाबाद में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय राय रविवार को फिरोजाबाद के बांके बिहारी रिसोर्ट में आयोजित तैलिय महासंघ के कार्यक्रम में पहुंचे। जहां उन्होंने जातिगत जनगणना का पक्ष लेते हुए जातिगत जनगणना कराने की जोरदार तरीके से मांग रखी।

1000049185.jpg

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय राय ने फिरोजाबाद में जातीय जनगणना की मांग की
उत्तर प्रदेश कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय राय ने रविवार को फिरोजाबाद के बांके बिहारी रिसोर्ट में आयोजित तैलिय महासंघ के कार्यक्रम में भाग लिया। इस दौरान उन्होंने जातीय जनगणना कराने की जोरदार मांग की।

राय ने कहा कि जातीय जनगणना से सभी वर्गों को लाभ होगा और इससे सरकार को भी पता चलेगा कि किन वर्गों की कितनी आबादी है। उन्होंने कहा कि जातीय जनगणना के लिए कांग्रेस पार्टी पूरी तरह से तैयार है और इसके लिए वह लड़ाई लड़ेगी।

राय ने कहा कि जातीय जनगणना से सरकार को पता चलेगा कि किन वर्गों की कितनी आबादी है और इससे सभी वर्गों को लाभ होगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी जातीय जनगणना के लिए लड़ाई लड़ेगी।

इससे पहले, राय ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के 2 दिन बाद मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने पर कहा था कि "ये उनका(अरविंद केजरीवाल) अपना फैसला है"।

राय ने बीजेपी पर भी निशाना साधा और कहा कि यूपी में होने वाले विधानसभा उपचुनाव के लिए कांग्रेस तैयार है।