बुखार से दो लोगों की मौत पर दौड़ी स्वास्थ्य विभाग की टीम

in Agra Mandal8 days ago

आगरा 8 सितंबर : (डेस्क) चौमुहां क्षेत्र के बिडौरा में बुखार से दो लोगों की मौत और कई को बुखार की सूचना से स्वास्थ्य विभाग में खलबली मच गई। मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉक्टरों की टीम के साथ मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल की। गांव में टीम ने जब शिविर लगाकर जांच की तो 22 बुखार के मरीज सामने आए। उन्हें दवा वितरित की गई हैं।

1000047610.jpg

चौमुहां क्षेत्र के बिडौरा में बुखार से दो लोगों की मौत की खबर से स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया है। यह घटना ग्रामीणों के लिए चिंता का विषय बन गई है, क्योंकि बुखार के मामलों में अचानक वृद्धि हुई है।

मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने स्थिति का जायजा लेने के लिए डॉक्टरों की एक टीम के साथ बिडौरा का दौरा किया। उन्होंने मौके पर पहुंचकर स्थानीय लोगों से बात की और स्थिति की गंभीरता को समझा। टीम ने गांव में एक स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया, जिसमें बुखार के मरीजों की जांच की गई। जांच के दौरान, 22 मरीज बुखार से पीड़ित पाए गए।

स्वास्थ्य विभाग ने सभी मरीजों को आवश्यक दवाएं वितरित की हैं और उनकी देखभाल के लिए उचित कदम उठाए जा रहे हैं। इस घटना ने स्थानीय प्रशासन को बुखार की रोकथाम के लिए और अधिक सक्रिय होने की आवश्यकता का एहसास कराया है, ताकि भविष्य में ऐसी घटनाओं से बचा जा सके।