सैन्य अधिकारी समझने की भूल...ट्रेवल एजेंसी संचालक ऐसे हुआ ठगी का शिकार, आप रहें सावधान

in Agra Mandal6 days ago

आगरा 13 सितंबर : (डेस्क) आगरा में सैन्य अधिकारी बनकर ट्रेवल एजेंसी संचालक का खाता खाली कर दिया गया। ट्रेवल एजेंसी संचालक को लखनऊ के लिए आगरा कैंट से टेंपो ट्रेवलर बुक करने का झांसा दिया था।

1000048664.jpg

आगरा में सैन्य अधिकारी ने ट्रेवल एजेंसी संचालक को ठगा
एक आगरा के ट्रेवल एजेंसी संचालक को लखनऊ के लिए टेंपो ट्रेवलर बुक करने के झांसे में सैन्य अधिकारी ने उसका बैंक खाता खाली कर दिया। पीड़ित ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

पुलिस के अनुसार, आगरा कैंट निवासी ट्रेवल एजेंसी संचालक ने बताया कि उसने एक सैन्य अधिकारी से लखनऊ के लिए टेंपो ट्रेवलर बुक करने का अनुरोध किया था। अधिकारी ने उसे लखनऊ जाने के लिए टेंपो ट्रेवलर बुक करने का झांसा देकर उसका बैंक खाता खाली कर दिया।

पीड़ित ने बताया कि अधिकारी ने उसे टेंपो ट्रेवलर की कीमत के रूप में 2 लाख रुपये देने को कहा था। उसने अधिकारी को पैसे देने से इनकार कर दिया, लेकिन अधिकारी ने उसके बैंक खाते से पैसे निकाल लिए। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी सैन्य अधिकारी की पहचान की जा रही है और जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उन्होंने लोगों से सावधान रहने और किसी अजनबी व्यक्ति को अपना बैंक खाता और पासवर्ड न देने की सलाह दी।

पीड़ित ने कहा कि वह न्याय की उम्मीद कर रहा है और उम्मीद करता है कि पुलिस जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ कार्रवाई करेगी। उसने लोगों से सावधान रहने और किसी भी तरह के ठगी से बचने की अपील की।