इस रूट पर दिल्ली का सफर हुआ मुश्किल, 52 ट्रेनें निरस्त... 42 का बदला रूट; देख लें पूरा चार्ट

in Agra Mandal11 days ago

आगरा 5 सितंबर : (डेस्क) आगरा से दिल्ली का सफर कुछ दिनों के लिए मुश्किल हो गया है। इस रूट पर 52 ट्रेनें निरस्त की गई हैं। वहीं 42 का रूट बदला गया है। आगे पढ़ें और देख लें पूरा चार्ट...

1000046128.jpg

उत्तर प्रदेश के आगरा से दिल्ली का सफर आगामी दिनों में कठिन होने वाला है। पलवल रेलवे स्टेशन पर बुधवार से प्री-नॉन और नॉन-इंटरलॉकिंग कार्य शुरू हो गया है, जिसके कारण आगरा मंडल से होकर गुजरने वाली 118 यात्री ट्रेनों का परिचालन प्रभावित होगा। इस कार्य के चलते कई प्रमुख ट्रेनें, जैसे गतिमान एक्सप्रेस, शताब्दी एक्सप्रेस और ताज एक्सप्रेस, निरस्त रहेंगी।

रद्द की गई ट्रेनों की तिथियाँ भी निर्धारित की गई हैं। ताज एक्सप्रेस 6 से 17 सितंबर तक, आगरा कैंट-नई दिल्ली इंटरसिटी एक्सप्रेस 5 से 17 सितंबर तक, और गतिमान एक्सप्रेस 7 से 17 सितंबर तक रद्द रहेगी। इसके अलावा, वंदे भारत एक्सप्रेस और अन्य एक्सप्रेस ट्रेनों के भी रद्द होने की संभावना है।

यात्रियों को सलाह दी जाती है कि वे अपनी यात्रा की योजना बनाते समय इन परिवर्तनों का ध्यान रखें और वैकल्पिक यात्रा साधनों पर विचार करें। रेलवे प्रशासन ने यात्रियों को आवश्यक जानकारी उपलब्ध कराने का आश्वासन दिया है, ताकि वे बेहतर यात्रा अनुभव प्राप्त कर सकें।

इस प्रकार, आगरा से दिल्ली का सफर इस अवधि में चुनौतीपूर्ण रहेगा, और यात्रियों को अपने यात्रा कार्यक्रम में लचीलापन बनाए रखना होगा।