महिलाओं को पीटा; बेटा बोलता रहा-मेरी मां को छोड़ दो...क्यों ऐसा कर रहे

in Agra Mandal5 days ago

आगरा 13 सितंबर : (डेस्क) हरिद्वार से एक चौंकाने वाला वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें एक महिला अपने 11 वर्षीय बेटे को बेरहमी से पीट रही है। महिला ने यह वीडियो अपने 12 साल के बेटे से बनवाया था, ताकि वह अपने पति को डराकर घर की जिम्मेदारियों का एहसास करा सके।

1000047610.jpg

महिला ने अपने 11 वर्षीय बेटे को बेरहमी से पीटा
हरिद्वार से एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें एक महिला अपने 11 साल के बेटे को बेरहमी से पीट रही है। महिला ने अपने 12 साल के बेटे से यह वीडियो बनवाया था, ताकि उसे अपने पति को दिखाकर उसे डरा सके और घर की जिम्मेदारियों का एहसास कराया जा सके। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला अपने बेटे पर बैठी है और उसे घूंसों से मार रही है, कभी-कभी उसका गला दबा रही है। बच्चा रोता हुआ पानी मांग रहा है, लेकिन मां उसे बेरहमी से पीटते हुए दांतों से काट रही है।

मकान मालिक के बेटे ने सात साल की बच्ची से किया दुष्कर्म
राजस्थान के बूंदी में सात साल की मासूम से दरिंदगी का मामला सामने आया है। बच्ची से उसी के मकान मालिक के बेटे ने दुष्कर्म किया और मौके से फरार हो गया। बच्ची के माता-पिता को इसकी जानकारी तब हुई, जब उन्होंने बच्ची की चीख सुनी और उसे रोते हुए पाया।

तीन फीट पानी में पलंग पर पड़ा रहा महिला का शव
मध्य प्रदेश के श्योपुर जिले से एक दिल चीरकर रख देने वाली तस्वीर सामने आई है। एक महिला की इलाज के दौरान मौत हो गई। अस्पताल वालों ने शव वाहन का इंतजाम नहीं किया। वार्ड में पानी भर गया, तो बेटा महिला के शव को पलंग पर ही छोड़कर रोता रहा।

महिला ने बेटे का गला घोंटा, बेटी को दिया जहर, खुद लगा ली फांसी
मध्य प्रदेश के सागर जिले में एक महिला ने अपने परिवार को उजाड़ दिया। उसने अपने बेटे का गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी। अपनी बेटी को जहर दिया और खुद फांसी लगा ली। पुलिस ने घटना स्थल की एफएसएल जांच कराई है और मामले की जांच प्रारंभिक अवस्था में है।