भाजपा विधायक को धमकी, टीवी पर बहुत बोलते हो, तुम्हें और बेटे को मार डालेंगे..

in Agra Mandal15 days ago

आगरा 1 सितंबर : (डेस्क) टीवी चैनल पर एक राजनीतिक पार्टी की महिला प्रमुख के खिलाफ बयान देने वाले भाजपा नेता को फोन पर जान से मारने की धमकी मिली है। धमकी देने वाले ने कहा कि टीवी पर बहुत बोलते हो, हमारे नेता ने आदेश दिया है। तुम्हें और तुम्हारे बेटे को मार डालेंगे।

1000045367.jpg

भाजपा विधायक को मिली जान से मारने की धमकी, मायावती पर विवादित टिप्पणी के बाद
मथुरा के मांट विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक राजेश चौधरी को अज्ञात शख्स ने फोन पर जान से मारने की धमकी दी है। विधायक ने बहुजन समाज पार्टी (बसपा) प्रमुख मायावती पर कुछ विवादित टिप्पणी की थी, जिसके बाद उन्हें धमकी मिली है।

विधायक चौधरी ने तीन अज्ञात मोबाइल नंबरों से धमकी देने वालों के खिलाफ कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई है। उन्होंने शिकायत में कहा कि उन्हें सोशल मीडिया मंच 'एक्स' के माध्यम से भी धमकी मिल रही है और कुछ लोगों ने उनकी जबान काटकर मारने की धमकी दी है।

पुलिस ने विधायक की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है और अज्ञात मोबाइल नंबर धारक के खिलाफ तलाश शुरू कर दी है। धमकी मिलने के बाद भाजपा विधायक और उनका परिवार दहशत में है।

विवादित टिप्पणी पर मिली धमकी
विधायक राजेश चौधरी ने बसपा प्रमुख मायावती पर कुछ ऐसी टिप्पणी की थी, जिसे लेकर विवाद खड़ा हो गया। उनके बयान को लेकर सोशल मीडिया पर काफी बहस हुई और कई लोगों ने उनकी आलोचना की।

इसके बाद अज्ञात युवक ने विधायक को फोन कर धमकी दी। युवक ने कहा, "तुम टीवी पर बहुत बयान देते हो, तुम्हें देख लेंगे। तुम बच नहीं पाओगे।" विधायक के बेटे को भी युवक ने धमकी दी।

पुलिस ने दर्ज किया मामला
विधायक राजेश चौधरी ने धमकी मिलने के बाद कोतवाली पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। उन्होंने तीन अज्ञात मोबाइल नंबरों से धमकी देने वालों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

पुलिस ने विधायक की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है और अज्ञात मोबाइल नंबर धारक की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है और धमकी देने वाले व्यक्ति को जल्द ही गिरफ्तार करने की कोशिश कर रही है।

विधायक और परिवार दहशत में
धमकी मिलने के बाद भाजपा विधायक राजेश चौधरी और उनका परिवार दहशत में है। उन्हें लगातार धमकियां मिल रही हैं और उनकी सुरक्षा को लेकर चिंता बढ़ गई है।

विधायक ने कहा कि उन्हें सोशल मीडिया मंच 'एक्स' के माध्यम से भी धमकी मिल रही है और कुछ लोगों ने उनकी जबान काटकर मारने की धमकी दी है। इस घटना से उनके परिवार में दहशत का माहौल है और वह सुरक्षित महसूस नहीं कर रहे हैं।

विधायक का बयान
विधायक राजेश चौधरी ने कहा कि वह किसी भी तरह की धमकी या हिंसा का सामना नहीं करेंगे। उन्होंने कहा, "मैं किसी भी तरह की धमकी या हिंसा का सामना नहीं करूंगा। मैं कानून का पालन करता हूं और कानून का सम्मान करता हूं। मैं अपने विचारों को व्यक्त करने का अधिकार रखता हूं, लेकिन किसी को धमकाने या नुकसान पहुंचाने का नहीं।"

उन्होंने पुलिस से आग्रह किया है कि वह जल्द से जल्द धमकी देने वाले व्यक्ति को गिरफ्तार करे और उनकी सुरक्षा सुनिश्चित करे। विधायक ने कहा कि वह कानून के मुताबिक कार्रवाई की उम्मीद करते हैं और धमकी देने वालों को सजा मिलनी चाहिए।