आज बंद रहेंगे जिले के सभी स्कूल-कॉलेज

in Agra Mandal6 days ago

आगरा 13 सितंबर : (डेस्क) भारी बारिश को देखते हुए शुक्रवार को जिले के सभी स्कूल बंद रहेंगे। जिला विद्यालय निरीक्षक कार्यालय से यह आदेश जारी कर दिया गया है।

1000047610.jpg

जिले में भारी बारिश को देखते हुए शुक्रवार को सभी स्कूलों को बंद रखने का आदेश जारी किया गया है। जिला विद्यालय निरीक्षक कार्यालय ने इस संबंध में एक आधिकारिक सूचना जारी की है, जिसमें बताया गया है कि कक्षा एक से बारह तक के सभी सरकारी और सहायता प्राप्त विद्यालयों में छुट्टी रहेगी।

मौसम विभाग द्वारा जारी चेतावनी के अनुसार, जिले में भारी बारिश की संभावना है, जिससे छात्रों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए यह निर्णय लिया गया। जिला विद्यालय निरीक्षक डॉ. इंद्रजीत ने इस आदेश की पुष्टि की है, जिससे सभी विद्यालयों में विद्यार्थियों की सुरक्षा सुनिश्चित की जा सके।

यह निर्णय न केवल छात्रों के लिए, बल्कि शिक्षकों और अन्य कर्मचारियों के लिए भी है, ताकि वे सुरक्षित रह सकें। सभी स्कूलों को इस आदेश का पालन करने के लिए कहा गया है और संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए गए हैं कि वे सुनिश्चित करें कि स्कूलों में कोई भी गतिविधि न हो।

जिला विद्यालय निरीक्षक कार्यालय ने सभी विद्यालयों को इस सूचना को तुरंत अपने स्तर पर लागू करने का निर्देश दिया है। इसके अलावा, सभी स्कूलों को यह भी सुनिश्चित करने के लिए कहा गया है कि कोई भी छात्र विद्यालय न आए।

इस प्रकार, जिले में भारी बारिश के चलते सुरक्षा को प्राथमिकता देते हुए सभी स्कूलों को बंद रखने का यह निर्णय लिया गया है, जिससे सभी संबंधित पक्षों को राहत मिलेगी।