गला दबाकर की गई हत्या, कार में मिली थी लाश; 75 हजार रुपये के लिए ली जान

in Agra Mandal11 days ago

आगरा 5 सितंबर : (डेस्क) जयपुर-बरेली राजमार्ग पर कार में व्यापारी की लाश मिली थी। इस मामले में पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान दो कातिल गिरफ्तार कर लिया है। दोनों के पैर में गोली लगी है। जिनको उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

1000046326.jpg

मथुरा में सीमेंट कारोबारी जितेंद्र की हत्या के दो आरोपियों से पुलिस मुठभेड़
मथुरा में सीमेंट कारोबारी जितेंद्र सिंह की हत्या के दो आरोपियों की देर रात थाना महावन पुलिस से मुठभेड़ हो गई। दोनों ओर से हुई फायरिंग में दोनों आरोपी पैर में गोली लगने से घायल हो गए और उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जितेंद्र सिंह का शव 2 सितंबर को जयपुर-बरेली हाइवे पर खड़ी कार में मिला था। उनकी गला घोंटकर हत्या की गई थी। पुलिस को मिली सूचना के आधार पर मुठभेड़ हुई।

आरोपियों का पुलिस के हत्थे चढ़ना
पुलिस को मिली सूचना के आधार पर थाना महावन क्षेत्र में देर रात दो संदिग्धों को घेर लिया गया। जब पुलिस ने उन्हें रोकने का प्रयास किया तो दोनों ओर से फायरिंग शुरू हो गई। मुठभेड़ में दोनों आरोपी पैर में गोली लगने से घायल हो गए।

घायल आरोपियों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मौके से कुछ अहम सुराग भी बरामद किए हैं। जितेंद्र सिंह की हत्या के पीछे लूट का मोटिव माना जा रहा है।

जितेंद्र सिंह की गला घोंटकर हत्या
मथुरा के महावन थाना क्षेत्र में निर्माणाधीन जयपुर-बरेली हाइवे पर खड़ी कार में 2 सितंबर को जितेंद्र सिंह का शव मिला था। उनकी गला घोंटकर हत्या की गई थी।

जितेंद्र सीमेंट व्यापारी थे और राजस्थान के जनूथर गांव के मूल निवासी थे। वह पिछले आठ सालों से मथुरा में रहकर सीमेंट का कारोबार करते थे। वह भरतपुर-बरेली राजमार्ग के निर्माण के लिए सीमेंट की सप्लाई कर रहे थे और एक दिन पहले अपने कारोबार के सिलसिले में वहां पहुंचे थे।

मथुरा में एक अन्य हादसा
मथुरा में इसी दिन एक अन्य हादसा भी हुआ था। मथुरा के नई बस्ती इलाके में एक परिवार घर में सो रहा था और इसी दौरान उनका घर ढह गया। घर के मालिक जफर अपनी पत्नी और तीन बच्चों के साथ मलबे में फंस गए। मलबे में दबने की वजह से तीन साल की एक बच्ची की मौत हो गई थी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने परिवार के सदस्यों को अस्पताल पहुंचाया और लड़की के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

निष्कर्ष
मथुरा में सीमेंट कारोबारी जितेंद्र सिंह की हत्या के दो आरोपियों की पुलिस से मुठभेड़ हुई है। दोनों ओर से हुई फायरिंग में दोनों आरोपी घायल हो गए हैं। पुलिस ने मौके से कुछ अहम सुराग भी बरामद किए हैं। जितेंद्र सिंह की हत्या के पीछे लूट का मोटिव माना जा रहा है।

इसके अलावा मथुरा में एक अन्य हादसे में तीन साल की एक बच्ची की मौत हो गई थी। उनका घर ढह गया था और वह मलबे में दब गई थी।