महिला मित्र के इरादे नहीं समझ सका युवक...मिलने बुलाया, दुपट्टे से दबाया गला;

in Agra Mandal9 days ago

आगरा 7 सितंबर : (डेस्क) महिला मित्र ने ही अपने पति के साथ मिलकर एक्सरे मशीन के मैकेनिक की हत्या की थी। पुलिस ने इस मामले में खुलासा कर दिया है। बताया गया है कि महिला ने मिलने के बहाने उसे सूनसान जगह पर बुलाया। वहां पर वारदात को अंजाम दिया गया।

1000047423.jpg

आगरा में एक्सरे मशीन मैकेनिक की हत्या का खुलासा
आगरा के सदर इलाके में एक्सरे मशीन मैकेनिक जितेंद्र कुमार की हत्या का पुलिस ने खुलासा किया है। पुलिस के अनुसार, जितेंद्र की महिला मित्र रिंकी और उसके पति राजेश ने मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया था। इसमें दंपती के दो भांजे भी शामिल थे।

पुलिस ने बताया कि जितेंद्र ने रिंकी से 25 हजार रुपये उधार लिए थे। वह इन पैसों की वसूली के लिए लगातार दबाव बना रहा था।

इसी बीच वह रिंकी को अपने पास बुला रहा था। इससे नाराज होकर रिंकी और राजेश ने मिलकर जितेंद्र को बहाने से बुलाया और दुपट्टे से गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद उन्होंने जितेंद्र के सिर पर ईंट मारकर उसे मौत के घाट उतार दिया।

घटना के बाद आरोपी दंपती ने जितेंद्र का शव कोलक्खा देवरी रोड स्थित खेत में फेंक दिया। बृहस्पतिवार सुबह शव मिलने पर पुलिस पहुंची और मामले की जांच शुरू की।

पुलिस ने घटना के 12 घंटे के भीतर ही आरोपी दंपती राजेश और रिंकी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस का कहना है कि मैकेनिक पति-पत्नी के बीच विवाद की वजह बन गया था।

आगरा के एसएसपी ने कहा कि हत्या के मामले में शामिल सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने मामले की गहनता से जांच की और सबूतों के आधार पर आरोपियों को पकड़ा।