जलभराव में फंस गए डीएम आगरा, बीच में छोड़नी पड़ी कार...बुलाना पड़ा ट्रैक्टर; देखें वीडियो

in Agra Mandal7 days ago

आगरा 12 सितंबर : (डेस्क) आगरा जिलाधिकारी भानु चंद्र गोस्वामी को बीच रास्ते में अपनी कार छोड़नी पड़ गई। इसके बाद जिलाधिकारी के लिए ट्रैक्टर मंगाया गया। उन्होंने ट्रैक्टर में बैठकर रेलवे के अंडरपास को पार किया। दरअसल बारिश में रेलवे के अंडरपास में जलभराव हो गया था, जिसकी वजह से कार यहां से निकल नहीं सकती थी।

1000048550.jpg

आगरा के नए जिलाधिकारी भानु चंद्र गोस्वामी ने ट्रैक्टर में सवार होकर रेलवे अंडरपास पार किया
आगरा के नए जिलाधिकारी भानु चंद्र गोस्वामी को हाल ही में अपनी कार छोड़कर ट्रैक्टर में सवार होना पड़ा। दरअसल, बारिश के कारण रेलवे के एक अंडरपास में जलभराव हो गया था, जिससे उनकी कार यहां से निकल नहीं सकती थी।

जिलाधिकारी गोस्वामी ने इस मुश्किल स्थिति में भी अपनी मर्यादा और कार्यशैली को बनाए रखा। उन्होंने ट्रैक्टर मंगवाया और स्वयं इसमें बैठकर रेलवे अंडरपास को पार किया।

इस घटना के बाद, जिलाधिकारी गोस्वामी ने पानी की समस्या से निपटने के लिए तत्काल कदम उठाने का निर्देश दिया। उन्होंने कहा कि आगरा शहर में पानी की कोई समस्या नहीं होनी चाहिए।

डीएम गोस्वामी ने पालड़ा फाल से सिंचाई विभाग द्वारा 150 क्यूसेक गंगा जल की आपूर्ति सुनिश्चित करने के लिए व्यवस्था करने का निर्देश दिया। साथ ही, ट्रैक्टर-टैंकर को चिन्हित स्थानों पर उपलब्ध रखने का आदेश दिया।

इस घटना ने जिलाधिकारी गोस्वामी के कार्यशैली और जनता के प्रति समर्पण को दर्शाया। उनका यह कदम आगरा के लोगों के लिए प्रेरणास्रोत साबित हुआ।