दो मंजिला घर गिरा, तीन घायल

in Agra Mandal3 days ago

आगरा 15 सितंबर : (डेस्क) बारिश से हुए जलभराव व दरारें आने से शुक्रवार आधी रात दो मंजिला घर गिर गया। इससे तीन लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया।

1000049116.jpg

शुक्रवार आधी रात को बारिश के कारण जलभराव और दरारें आने से एक दो मंजिला घर गिर गया। इस दुर्घटना में तीन लोग घायल हो गए। स्थानीय निवासियों ने तुरंत पुलिस को सूचित किया, जिसके बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया।

घायलों को अस्पताल पहुंचाने वाले व्यक्तियों से किसी भी प्रकार का भर्ती कराने का पैसा नहीं लिया जाएगा। राज्य के स्वास्थ्य विभाग ने अस्पतालों को निर्देश दिए हैं कि किसी भी दुर्घटना में घायल मरीजों को लाने वाले अनजान व्यक्तियों से कोई शुल्क नहीं लिया जाएगा।

पुलिस ने घायलों की स्थिति की जांच की और सुनिश्चित किया कि उन्हें समय पर चिकित्सा सहायता मिले। इस घटना ने स्थानीय समुदाय में चिंता पैदा कर दी है, क्योंकि यह बारिश के बाद की स्थिति को दर्शाता है, जिसमें इमारतों की स्थिरता पर सवाल उठते हैं।

स्थानीय प्रशासन ने इस घटना के बाद सुरक्षा उपायों की समीक्षा करने का निर्णय लिया है। अधिकारियों का कहना है कि इस तरह की घटनाओं से बचने के लिए निर्माण मानकों का पालन करना आवश्यक है।

घायलों की स्थिति स्थिर बताई जा रही है और उन्हें उचित चिकित्सा देखभाल मिल रही है। प्रशासन ने सभी नागरिकों से अपील की है कि वे बारिश के दौरान सतर्क रहें और किसी भी प्रकार की आपात स्थिति में तुरंत सहायता प्रदान करें।