डिंपल यादव ने भाजपा को घेरा, बोलीं- सच बर्दाश्त नहीं कर पाती बीजेपी

in Agra Mandal7 days ago

आगरा 12 सितंबर : (डेस्क) उपचुनाव से पहले सांसद डिंपल यादव, मैनपुरी पहुंची। उन्होंने भाजपा को निशाने पर लिया। कहा कि भाजपा सच बर्दाश्त नहीं कर पाती। उन्होंने महिला सुरक्षा पर भी सवाल खड़े किए?

1000047530.jpg

डिंपल यादव ने मैनपुरी में भाजपा पर साधा निशाना
सांसद डिंपल यादव ने उपचुनाव से पहले मैनपुरी में रैली की और भाजपा पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि भाजपा सच बर्दाश्त नहीं कर पाती और महिला सुरक्षा को लेकर भी सवाल उठाए।

डिंपल यादव ने अपने भाषणों में महंगाई, बेरोजगारी, पेपर लीक और आरक्षण जैसे मुद्दों पर बात की। उन्होंने भाजपा पर 'फूट वाली राजनीति' और 'दबाव की राजनीति' करने का आरोप लगाया, ताकि जनता का ध्यान वास्तविक मुद्दों से भटका दिया जा सके।

डिंपल यादव ने कहा कि सपा सभी वर्गों से वोट ले रही है। भाजपा 10 साल से केंद्र और 7 साल से यूपी में सत्ता में है, लेकिन उनके वादे पूरे नहीं हुए। जनता भाजपा की झूठी वाकयों से थक चुकी है, लेकिन भाजपा अभी भी झूठ फैला रही है।

मुलायम सिंह यादव के निधन के बाद यह पहली बड़ी चुनावी लड़ाई है। डिंपल यादव ने कहा कि यह विरासत का मुद्दा नहीं है, बल्कि समाजवादी विचारधारा को आगे बढ़ाने का है। उन्होंने कहा कि देश में संविधान पर हमला और लोकतंत्र की हत्या हो रही है, इसलिए लोग समाजवादी विचारधारा की ओर आकर्षित हो रहे हैं।

भाजपा ने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव को मैनपुरी में उतारा है, जो कि यादव बहुल क्षेत्र है। मोहन यादव ने भाजपा उम्मीदवार जयवीर सिंह का समर्थन किया और कहा कि वोट देते समय जाति पर नहीं, बल्कि उम्मीदवार पर ध्यान दें।