चलती कार में युवती से दरिंदगी... फोटो भी खींचे, फिर ये घिनौना काम करके फेंका

in Agra Mandal3 days ago

आगरा 16 सितंबर : (डेस्क) आगरा में युवती को झांसा देकर दुष्कर्म किया गया। आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर कार में आगरा की युवती से हैवानियत की गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

1000047629.jpg

आगरा में इंजीनियरिंग छात्रा का अपहरण कर चलती कार में दुष्कर्म
एक सनसनीखेज मामला आगरा जिले से सामने आया है। एक युवक ने शनिवार शाम इंजीनियरिंग छात्रा को जबरन कार में बिठाया और उसके साथ दुष्कर्म किया।

पीड़िता लखनऊ की रहने वाली है और डॉक्टर भीमराव आंबेडकर विश्वविद्यालय में इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रही थी। आरोपित ने छात्रा को शैक्षिक प्रमाणपत्र देने के बहाने लखनऊ बुलाया और एक्सप्रेस-वे पर कार में दुष्कर्म किया।

घटना के बाद से छात्रा अवसाद में आ गई है। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपित की तलाश शुरू कर दी है। आरोपित अपनी पढ़ाई पूरी कर चुका है और पहले भी छात्रा के खिलाफ शिकायत कर चुका है।

पुलिस के अनुसार, आरोपित का मodus operandi महिलाओं को मोटरसाइकिल पर सवारी करने का झांसा देकर उन्हें सुनसान इलाकों में ले जाना और उनके साथ दुष्कर्म करना था।

इस घटना ने एक बार फिर महिलाओं की सुरक्षा को लेकर सवाल खड़े कर दिए हैं। पुलिस द्वारा आरोपित की तलाश की जा रही है और मामले की गंभीरता को देखते हुए जल्द ही कार्रवाई की उम्मीद है।