पैर में गोली लगने से 2 घायल, सीमेंट व्यापारी की लूट के बाद हत्या करने में थे शामिल

in Agra Mandal12 days ago

आगरा 4 सितंबर : (डेस्क) मथुरा में लूटकर सीमेंट व्यापारी की हत्या करने वाले दो बदमाशों के साथ देर रात पुलिस की मुठभेड़ हो गई। पुलिस ने दोनों बदमाशों के पैर में गोली मारकर पकड़ लिया। घायल बदमाशों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

1000045973.jpg

मथुरा में हाल ही में सीमेंट व्यापारी जितेन्द्र सिंह की हत्या के मामले में पुलिस ने दो संदिग्ध बदमाशों के साथ मुठभेड़ की। यह घटना मंगलवार रात महावन क्षेत्र में हुई, जहां पुलिस ने दोनों बदमाशों को पैर में गोली मारकर गिरफ्तार किया। घायल बदमाशों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घटना का विवरण
सीमेंट व्यापारी जितेन्द्र सिंह का शव 2 सितंबर को बरेली-जयपुर हाईवे पर उनकी कार में पाया गया था। प्रारंभिक जांच में पता चला कि उनकी हत्या गला घोंटकर की गई थी। पुलिस ने इस मामले में तेजी से जांच शुरू की और संदिग्धों की पहचान की।

मुठभेड़ की जानकारी
मुठभेड़ के दौरान, पुलिस ने संदिग्ध बदमाशों को घेर लिया। जैसे ही बदमाशों ने पुलिस पर गोली चलाई, पुलिस ने जवाबी कार्रवाई में उन पर फायरिंग की। इस दौरान दोनों बदमाशों को पैर में गोली लगी, जिससे वे घायल हो गए और अंततः पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया।

पुलिस की कार्रवाई
पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार किए गए बदमाशों से पूछताछ की जा रही है ताकि इस हत्या और लूट के मामले में और जानकारी मिल सके। पुलिस ने यह भी कहा कि इस मुठभेड़ के बाद इलाके में सुरक्षा बढ़ा दी गई है और अन्य संदिग्धों की तलाश जारी है।

निष्कर्ष
यह घटना मथुरा में बढ़ती अपराध दर को दर्शाती है। पुलिस की तत्परता और त्वरित कार्रवाई ने दो संदिग्धों को पकड़ने में मदद की, जो इस जघन्य अपराध में शामिल थे। अब पुलिस का ध्यान इस मामले के सभी पहलुओं की जांच करने और न्याय सुनिश्चित करने पर है।