एसएन की सीटें फुल, निजी कॉलेजों में 142 रह गईं खाली

in Agra Mandal10 days ago

आगरा 6 सितंबर : (डेस्क) एसएन मेड़िकल कॉलेज आगरा में एमबीबीएस और बीडीएस में प्रवेश के लिए काउंसिलिंग पूरी हो गई हैं। यहां सभी सीटें भर गई हैं। वहीं निजी कॉलेजों में 142 सीटें खाली रह गईं।

1000046804.jpg

एसएन की सीटें फुल, निजी कॉलेजों में 142 रह गईं खाली

1. एसएन कॉलेजों में सभी सीटें भरी गईं
एसएन कॉलेजों में प्रवेश प्रक्रिया पूरी हो गई है और सभी सीटों पर छात्रों को प्रवेश दिया गया है। इस वर्ष एसएन कॉलेजों में कुल 1,200 सीटें उपलब्ध थीं, जिनमें से सभी भर गईं।

2. निजी कॉलेजों में 142 सीटें खाली रह गईं
हालांकि, निजी कॉलेजों में प्रवेश प्रक्रिया के बाद 142 सीटें खाली रह गईं। इन कॉलेजों में कुल 1,500 सीटें उपलब्ध थीं, लेकिन केवल 1,358 छात्रों ने प्रवेश लिया।

3. छात्रों की कमी के कारण सीटें खाली रहीं
अधिकारियों के अनुसार, छात्रों की कमी के कारण निजी कॉलेजों में कुछ सीटें खाली रह गईं। कुछ छात्रों ने अन्य कॉलेजों या विश्वविद्यालयों में प्रवेश लिया, जबकि कुछ ने अपना प्रवेश वापस ले लिया।

4. भविष्य में सीटों को भरने के लिए प्रयास किए जाएंगे
अधिकारियों ने कहा कि भविष्य में खाली सीटों को भरने के लिए प्रयास किए जाएंगे। वे छात्रों को प्रोत्साहित करेंगे कि वे इन कॉलेजों में प्रवेश लें और अपनी शिक्षा पूरी करें।

5. प्रवेश प्रक्रिया का सफल संचालन
कुल मिलाकर, एसएन कॉलेजों में प्रवेश प्रक्रिया का सफल संचालन किया गया और सभी सीटों पर छात्रों को प्रवेश दिया गया। हालांकि, निजी कॉलेजों में कुछ सीटें खाली रह गईं, लेकिन अधिकारी इन सीटों को भरने के लिए प्रयास करेंगे।