Indian Idol 13: जब अचानक ऑडिशन देने पहुंचे नेहा कक्कड़ के दोस्त, गाना सुने बिना किया जज करने से इंकार

in #world2 years ago

मुंबई, सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल सीजन 13 की शुरूआत 10 सितंबर यानी आज रात से होने जा रही है। इस शो में एक बार फिर हिमेश रेशमिया, नेहा कक्कड़ और विशाल ददलानी जजों के तौर पर नजर आएंगे, तो वहीं आदित्य नारायण इस शो को होस्ट करेंगे। 'इंडियन आइडल सीजन 13' के लिए पिछले कई महीनों में 11 शहरों में ऑडिशन हुए हैं। अब इस शो का प्रोमो भी रिलीज हो गया है। प्रोमो में नेहा कक्कड़ अपने पुराने दोस्त से मिली लेकिन इस दौरान उन्होंने अपने इस दोस्त ऑडिशन लेने से साफ इंकार कर दिया।
सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल सीजन 13 तीनों जजों के साथ एक बार फिर छोटे पर्दे पर वापसी कर रहा है। जैसे की शो का प्रोमो रिलीज हो चुका है। जिसमें नेहा कक्कड़ को ऑडिशन के दौरान अपने पुराने दोस्त विनीत सिंह मिलते हैं। जो कि उनके लिए एक बड़ा सरप्राइज होता है। हालांकि उन्होंने अपने दोस्त को जज करने से मना कर दिया।
nehakakkar-1662793469.jpg
नेहा कक्कड़ ने किया जज करने से इंकार
प्रोमो में देखा जा सकता है कि, गिटार लेकर मंच पर विनीत सिंह जैसे ही पहुंचते हैं। तो उन्हें देखकर नेहा कक्कड़ हैरान रह जाती हैं। ऑडिशन के दौरान नेहा कक्कड़ खुलासा करती हैं कि, 'उससे पहले विनीत सिंह आया था एक शो पर, और वो हम शो का स्टार बना था। मैं आपको जज नहीं कर सकती आप शो के स्टार हैं'।