सिर्फ 6,540 रुपए में Nokia का धाकड़ 5G स्मार्टफोन, लंबा बैटरी बैकअप और धांसू फीचर्स

in #world2 years ago

Nokia C2 2nd Edition: मोबाइल की दुनिया में इंडियंस की पसंदीदा कंपनी का नाम नोकिया रहा है। किसी जमाने में मोबाइल का नाम ही देखने को नोकिया मिलता था। इंडिया में सिर्फ नोकिया ने जमाने के अनुरूप बदलाव नहीं करने के चलते अपना मार्केट ख़त्म कर लिया। नोकिया ने एंड्राइड के जमाने में विंडोज फ़ोन निकाले थे। इंडिया में इन मोबाइल को भी काफी ख़रीदा, लेकिन सक्सेस नहीं मिली। आखिरकार इतने सालों बाद नोकिया ने एंड्राइड में एंट्री मार ली है। इंडिया में भी अपने दमदार 5G स्मार्टफोन लॉन्च किये जा रहे हैं। इन फ़ोन की ख़ास बात ये है कि इनकी बैटरी भी अच्छी चलती है और कीमत भी बेहद कम है।

नोकिया कंपनी ने अपना कम कीमत में ज्यादा बैटरी वाला फोन निकाला है. 5.7 इंच स्क्रीन मिलेगी, 5MP कैमरा मिलेगा, इतने अच्छे फीचर आपको इस स्मार्टफोन में मिलेंगे. हम आपको आज बताएंगे Nokia C2 2nd edition के बारे में…

इस साल फरवरी में MWC, Nokia का सबसे कम कीमत वाला फ़ोन 2022 टेक इवेंट में नोकिया कंपनी ने अपना Nokia C21 और Nokia C21 plus के साथ, Nokia C2 2nd Edition की कीमत और उपलब्धि का अभी नहीं बताया है. इसमें आपको 5.7 इंच स्क्रीन, 5mp कैमरा,और 2400mAh बैटरी वाले इस फोन की कीमत ₹7000 से कम है.

Nokia C2 2nd Edition Price in india
इसकी यूरोप में कीमत 79 यूरो 6,540 रुपए है. अफ्रीका और लेटीन में भी हैंडसेट के आने की उम्मीद है. यह दो कलर में है ग्रे और ब्लू. 7000 से कम कीमत वाला नोकिया का लाजवाब स्मार्टफोन.

C2 2nd Edition Specification
इसमे 5.7 इंच का IPS पैनल है. जो 960 x 480 पिक्सेल का रिसोलूशन देता है. यह एंटी लेवल स्मार्टफोन मीडियाटेक क्वाड – कोर प्रोसेस द्वारा संचालित है. यह 1.5GHz पर क्लॉक करता है.

RAM And Storage
1GB 2GB RAM और 32 GB नेटिव स्टोरेज के साथ है. ज्यादा स्टोरेज के लिए इसमें माइक्रो एचडी कार्ड स्लॉट है .यह Android 11Go वर्जन पर चलता है. दो साल की गारंटी के साथ. परंतु इसमें फिंगरप्रिंट स्कैनर नहीं है. इसमें फेस अनलॉक का ऑप्शन है

Camera And Battery
इसमें सामने की तरफ 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है. इसके रियर कैमरा सेटअप में LED फ़्लैश के साथ 5 megapicsel का कैमरा भी है. जो सिर्फ 5 चार्जिंग का सपोर्ट करती है.

Other Features
कनेक्टिविटी की बात करें तो इसमें ड्यूल सिम सपोर्ट,4G LTE, 2.4GHz wifi, GPS , 1 micro SB port और 3.5 mimi audio jack जैसे बढ़िया फीचर्स है. इसका हैंडसेट भी सिंगल सिम वर्जन में आता है.

nokia-1200x797.png

Sort:  

mujhe apki post achi lagi mane apko follow kara h ap bhi mujhe follow kare plzz