बहराइच में लंगड़े भेड़िए ने महिला पर अटैक किया

in #wolf7 days ago

बहराइच 12 सितंबर : (डेस्क) बुधवार देर रात बहराइच में आदमखोर लंगड़े भेड़िये ने एक महिला पर हमला किया।भेड़िये ने घर के बरामदे में सो रही महिला को गर्दन से पकड़कर चारपाई से खींचने की कोशिश की।

1000056834.jpg

बुधवार देर रात बहराइच जिले में एक आदमखोर लंगड़े भेड़िये ने एक महिला पर हमला किया। महिला घर के बरामदे में सो रही थी कि अचानक भेड़िये ने उसकी गर्दन पकड़ ली और उसे चारपाई से खींचकर ले जाने लगा।

महिला की चीख सुनकर उसके परिजन जाग उठे। वे लाठी-डंडे लेकर भेड़िये का पीछा करने के लिए दौड़े। जब भेड़िया महिला को छोड़कर भागने लगा, तो परिजनों ने उसे भगाने में कामयाबी हासिल की।

घटना के बाद महिला को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और आदमखोर भेड़िये को पकड़ने के प्रयास किए जा रहे हैं।
यह घटना बहराइच जिले में आदमखोर जानवरों के हमलों की एक कड़ी है। पिछले कुछ महीनों में जिले में कई ऐसे मामले सामने आए हैं, जिनमें आदमखोर जानवरों ने लोगों पर हमला किया है।

स्थानीय लोगों का कहना है कि वन विभाग को इन जानवरों को पकड़ने और उन्हें जंगलों में छोड़ने के लिए कड़े कदम उठाने चाहिए। वे डरे हुए हैं कि कहीं ये जानवर किसी और पर हमला न कर दें।

वन विभाग के अधिकारियों का कहना है कि वे स्थिति पर नजर बनाए हुए हैं और लोगों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए आवश्यक कदम उठा रहे हैं। उन्होंने लोगों से भी अपील की है कि वे रात में घर के बाहर न निकलें और बच्चों पर विशेष ध्यान दें।

यह घटना न केवल बहराइच में, बल्कि पूरे उत्तर प्रदेश में आदमखोर जानवरों के बढ़ते खतरे को दर्शाती है। वन विभाग और पुलिस को मिलकर काम करना होगा और लोगों की सुरक्षा सुनिश्चित करनी होगी।