WhatsApp की प्रोफाइल फोटो में जल्द लगा सकेंगे अपना 3D Avatar, आ रहा है नया फीचर

in #whatsapp2 years ago

मेटा की इंस्टेंट मैसेजिंग ऐप वॉट्सऐप एक ऐसे फीचर पर काम कर रही है, जिससे यूज़र्स प्रोफाइल फोटो में अपना अवतार लगा सकेंगे. WABetaInfo से मिली जानकारी के मुताबिक वॉट्सऐप जल्द ऐसा फीचर ला सकता है जिसमें यूज़र्स प्रोफाइल फोटो में अवतार लगा सकेंगे.
वॉट्सऐप को लेकर नए-नए अपडेट पेश करता है, जिससे यूज़र्स को नए फीचर्ल मिलते हैं. अब जानकारी मिली है कि मेटा की इंस्टेंट मैसेजिंग ऐप वॉट्सऐप एक ऐसे फीचर पर काम कर रही है, जिससे यूज़र्स प्रोफाइल फोटो में अपना अवतार लगा सकेंगे. WABetaInfo से मिली जानकारी के मुताबिक वॉट्सऐप जल्द ऐसा फीचर ला सकता है जिसमें यूज़र्स प्रोफाइल फोटो में अवतार लगा सकेंगे.

जानकारी के लिए बता दें कि वॉट्सऐप फिलहाल चैट में सेंड करने के लिए ईमोजी, GIF, और स्टिकर्स ऑफर करता है.लेकिन अब रिपोर्ट है कि वॉट्सऐप अनिमेटेड वॉट्सऐप अवतार लाएगा. वॉट्सऐप, अवतार को वीडियो कॉल के दौरान मास्क के रूप में इस्तेमाल करने की अनुमति देगा. इन्हें यूज़र्स पर्सनल और ग्रुप चैट में स्टिकर के रूप में भी शेयर कर सकेंगे.जानकारी के लिए बता दें कि फेसबुक, इंस्टाग्राम और फेसबुक मैसेंजर पर पहले से ही 3D अवतार मौजूद है, और अब जल्द ही इसे वॉट्सऐप पर भी पेश किया जाएगा. WABetaInfo ने इससे पहले बताया था कि ये फीचर डेवलपमेंट स्टेज पर है, और आने वाले अपडेट में इसे पेश किए जाने की उम्मीद है.इस फीचर की खास बात ये होगी कि चैट में शेयर करने के साथ-साथ यूज़र्स अवतार को प्रोफाइल फोटो के रूप में भी सेट कर सकेंगे. रिपोर्ट में कहा गया है कि यूज़र प्रोफाइल फोटो में इस्तेमाल करने के लिए बैकग्राउंड कलर चुनकर अवतार को कस्टमाइज़ कर सकेंगे.सामने आया नए फीचर का स्क्रीनशॉट
इस आने वाले फीचर का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया गया है, जो कि एंड्रॉयड के वॉट्सऐप बीटा से लिया गया है. हालांकि, बताया गया है कि अवतार प्रोफाइल फोटो सेट करने वाला फीचर आईओएस और डेस्कटॉप बीटा के लिए भी पेश किया जाएगा.
shutterstock_1967764699-16605417024x3.jpg