तृणमूल के 38 विधायकों के बीजेपी से अच्छे रिश्ते और 21 विधायक सीधे हमारे संपर्क मेंः मिथुन चक्रवर्ती

in #west2 years ago

102836eb-b80e-4178-91f6-2934b412578e (1).jpg

बीजेपी नेता और हिंदी फ़िल्मों के मशहूर अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती ने दावा किया है कि पश्चिम बंगाल की सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस के 21 विधायक सीधे उनके संपर्क में हैं.

समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार, बुधवार को उन्होंने कहा, ‘‘क्या आप ब्रेकिंग न्यूज़ सुनना चाहते हैं. इस समय टीएमसी के 38 विधायकों से बीजेपी के बहुत अच्छे संबंध हैं, जिनमें से 21 तो सीधे हमारे संपर्क में हैं.’’

294 सदस्यों वाली राज्य विधानसभा में फ़िलहाल बीजेपी के 71 विधायक हैं. वहीं टीएमसी के विधायकों की संख्या 220 है.

इससे पहले पश्चिम बंगाल के मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस की मुखिया ममता बनर्जी ने दावा किया था कि 2024 में बीजेपी फिर से सत्ता में नहीं आएगी.

इसके जवाब में मिथुन ने कहा, ‘‘न केवल 2024 में, बीजेपी बार बार आएगी.’'

मिथुन चक्रवर्ती बुधवार को बीजेपी की एक बैठक में भाग लेने कोलकाता में थे

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा था कि बीजेपी के पास कोई काम नहीं है. उन्होंने कहा कि बीजेपी का काम है तीन-चार एजेंसियों के माध्यम से राज्य सरकारों को परेशान करना.

ममता बनर्जी ने कहा- उन्होंने महाराष्ट्र ले लिया है और अब झारखंड है. लेकिन बंगाल ने उन्हें हरा दिया है. बंगाल को तोड़ना आसान नहीं क्योंकि आपको रॉयल बंगाल टाइगर से पहले लड़ना होगा.

ममता बनर्जी ने कहा- मुझे विश्वास है कि बीजेपी 2024 में सत्ता में नहीं आएगी. भारत में बेरोज़गारी 40 फ़ीसदी की दर से बढ़ रही है, लेकिन बंगाल में इसमें 45 फ़ीसदी की गिरावट आई है. आज मीडिया ट्रायल हो रहा है और बंगाल की छवि ख़राब करने की कोशिश की जा रही है.

उन्होंने कहा कि वे पुराना घर (संसद) तोड़कर नया घर (सेंट्रल विस्टा) बना रहे हैं. क्योंकि उनका पुराने घर में जाना फिर से नहीं हो पाएगा.!