पाकिस्तान के झंडे लहराने के शक में दो युवकों की पिटाई

in #waving2 days ago

बागपत 17 सितंबर : (डेस्क) अमीनगर सराय में कुछ लोगों ने दो युवकों को पकड़ा और उनकी पिटाई की, जब उन्हें हरे झंडे लहराते हुए पाकिस्तानी झंडा समझा गया।

1000056984.jpg

अमीनगर सराय में एक विवादास्पद घटना में, दो युवकों को पाकिस्तानी झंडा लहराने के शक में पकड़कर पीटा गया। यह घटना मेरठ-बागपत नेशनल हाईवे पर सोमवार सुबह हुई, जब अरबाज और आमिर नामक युवक बाइक पर हरे रंग के झंडे लहराते हुए गुजरे। स्थानीय हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने उन्हें रोकने का प्रयास किया, यह मानते हुए कि वे पाकिस्तानी झंडा दिखा रहे हैं।

युवकों की पिटाई के बाद, उन्हें पुलिस को सौंप दिया गया। पुलिस ने मामले की जांच की और पाया कि झंडे धार्मिक प्रतीक थे, न कि पाकिस्तानी झंडा। इस जांच के बाद दोनों युवकों को छोड़ दिया गया।

घटना के दौरान, राहगीरों और दुकानदारों ने भी युवकों को बचाने का प्रयास किया। सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो वायरल हो गया है, जिसमें हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं द्वारा युवकों की पिटाई को दिखाया गया है।

पुलिस का कहना है कि इस प्रकार की घटनाएं समाज में तनाव पैदा कर सकती हैं और सभी को संयम बरतने की आवश्यकता है। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने आगे की कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है।